scriptJanmashtami 2024 Songs: बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी, सुनकर कृष्ण भक्ति में हो जाएंगे लीन | Krishna Janmashtami 2024 Songs bollywood movies dahi handi maiya yasoda to go go govinda | Patrika News
बॉलीवुड

Janmashtami 2024 Songs: बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी, सुनकर कृष्ण भक्ति में हो जाएंगे लीन

Krishna Janmashtami 2024 Songs: जन्माष्टमी का त्योहार आने वाला है। इस मौके पर कृष्ण भक्ति में मगन होने के लिए हम आपके लिए बॉलीवुड के पॉपुलर गानों की लिस्ट लेकर आए हैं।

मुंबईAug 24, 2024 / 01:09 pm

Gausiya Bano

Janmashtami 2024 Song List

जन्माष्टमी पर बजाने के लिए बॉलीवुड के पॉपलुर सॉन्ग

Janmashtami 2024 Song List: इस साल देशभर में 26 अगस्त को कृष्ण जन्मोत्सव यानी जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जाएगा। इस दिन देश के सभी मंदिरों को खूबसूरती से सजाया जाएगा और दही हांडी का प्रोग्राम धूमधाम से मनाया जाएगा। इसमें बॉलीवुड के गानों खूब बजाए जाते हैं, इसलिए आज हम आपके लिए ऐसे गानों की लिस्ट बताने वाले हैं, जिनसे जन्माष्टमी के त्योहार में चार चांद लग जाएंगे।

मच गया शोर सारी नगरी में

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘खुद्दार’ का सॉन्ग ‘मच गया शोर सारी नगरी में’ कृष्ण जन्माष्टमी के लिए बनाया गया था। इसमें अमिताभ बच्चन दही हांडी फोड़ते भी नजर आते हैं। इस सॉन्ग के साथ जन्माष्टमी का त्योहार जरूर मनाएं।

मैया यशोदा

मैया यशोदा सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ का सॉन्ग है। यह गाना जन्माष्टमी के ऊपर बनाया गया था, जो आज भी काफी पॉपुलर है। इस जन्माष्टमी इस सुपरहिट गाने को सुनकर यकीनन आपका दिन बन जाएगा।

यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/bollywood-news/sholay-2-salman-khan-wants-to-release-amitabh-bachchan-dharmendra-moive-by-salim-khan-javed-akhtar-18933435" data-type="post" data-id="18933435" target="_blank" rel="noopener">Sholay 2: सलमान खान ने ‘शोले 2’ पर दी बड़ी अपडेट, जानिए जय, वीरू और गब्बर का कौन निभाएगा रोल?

चांदी की डाल पर सोने का मोर

सलमान खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘हैलो ब्रदर’ में एक सॉन्ग भी कृष्ण जन्माष्टमी के लिए बेस्ट है। इस गाने का नाम है- चांदी की डाल पर सोने का मोर। फिल्म में इस गाने पर दही हांडी की धूम देखने को मिलती है।

यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/bollywood-news/rani-mukerji-movie-mardaani-3-release-date-announced-video-viral-18931245" data-type="post" data-id="18931245" target="_blank" rel="noopener">Mardaani Part 3: खत्म हुआ इंतजार, ‘मर्दानी’ के तीसरे पार्ट से रानी मुखर्जी कर रहीं वापसी, धमाकेदार वीडियो रिलीज

गो गो गोविंदा

सोनाक्षी सिन्हा और प्रभू देवा का सॉन्ग गो गो गोविंदा फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का है। इस सॉन्ग में सोनाक्षी और प्रभू ने जबरदस्त डांस किया है। इसमें सोनाक्षी मटकी भी फोड़ती हैं। कृष्ण जन्माष्टमी पर ये सॉन्ग लगाकर आप त्योहार का मजा दोगुना कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/bollywood-news/sonakshi-sinha-family-rift-even-after-55-days-of-marriage-with-zaheer-iqbal-brothers-sister-bond-break-18926527" data-type="post" data-id="18926527" target="_blank" rel="noopener">शादी के 55 दिन बाद भी Sonakshi Sinha के परिवार में दरार! बहन के लिए भाइयों का नहीं पसीजा दिल

वो किसना है

कृष्ण जन्माष्टमी पर ये सॉन्ग बजाना तो लाजमी है। यह गाना विवेक ओबरॉय और ईशा शरवानी की फिल्म ‘किसना: द वारियर पोएट’ का है। इसके सॉन्ग वो किसना है से आप अपना त्योहर धूमधाम से मना सकते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Janmashtami 2024 Songs: बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी, सुनकर कृष्ण भक्ति में हो जाएंगे लीन

ट्रेंडिंग वीडियो