scriptकोरोना के कारण पोस्टपोन कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ममता बनर्जी ने बताई यह बात….. | Kolkata film festival pospond to next year mamta banerjee | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना के कारण पोस्टपोन कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ममता बनर्जी ने बताई यह बात…..

कोरोना के कारण पोस्टपोन कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ममता बनर्जी ने बताई यह बात…..

Oct 29, 2020 / 05:38 pm

Subodh Tripathi

संविधान के दायरे में रहें राज्यपाल: ममता बनर्जी

संविधान के दायरे में रहें राज्यपाल: ममता बनर्जी

कोरोना महामारी के चलते इस बार कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल नहीं हो पाएगा। इस आयोजन को अगले साल तक के लिए पोस्टपोन किया गया है। इस बात की जानकारी खुद सीएम ममता बनर्जी द्वारा ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी गई।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बताया, “फिल्म इंडस्ट्री से बातचीत करने के बाद मैं सभी को यह बताना चाहती हूं कि कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल को अब वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए अगले साल जनवरी तक के लिए पोस्टपोन कर दिया है, अब इस कार्यक्रम को अगले साल 8 जनवरी से 15 जनवरी के बीच आयोजित किया जाएगा। तैयारियां शुरू कीजिए।”
आपको बता दें कि ममता बनर्जी का यह ट्वीट लोगों के चेहरे पर मायूसी लेकर आया है। क्योंकि इस फेस्टिवल का हर साल लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। लेकिन इस बार कोरोना वायरस के चलते इस फेस्टिवल को जनवरी तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।
आपको बता दें कि कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हर तरह की फिल्मों की प्रदर्शनी लगती है, यहां कई बड़ी इंटरनेशनल फिल्मों को रिलीज भी किया जाता है।

https://twitter.com/MamataOfficial/status/1321729146087632896?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कोरोना के कारण पोस्टपोन कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ममता बनर्जी ने बताई यह बात…..

ट्रेंडिंग वीडियो