scriptपाकिस्तान की हीरोइन, भारत का हीरो… लंबे समय बाद पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे इंडिया-पाक के एक्टर | Kinza Hashmi Karan Wahi Pairs Up for Rahat Fateh Ali Khan new video | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तान की हीरोइन, भारत का हीरो… लंबे समय बाद पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे इंडिया-पाक के एक्टर

करण वाही और किंजा हाशमी की ये म्यूजिक वीडियो 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Aug 14, 2023 / 02:37 pm

Rizwan Pundeer

Kinja Hashmi

गाने के एक सीन में किंजा हाशमी और करण वाही।

पाकिस्तान की एक्ट्रेस किंजा हाशमी और इंडियन एक्टर करण वाही एक साथ पर्दे पर दिखने जा रहे हैं। किंजा और करण की जोड़ी मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान के नए गाने ‘मेरे हो जाओ’ के म्यूजिक वीडियो में नजर आएगी। यह गाना 15 अगस्त को रिलीज हो रहा है, जिसमें दोनों एक्टर रोमांस करते नजर आएंगे।

किंजा और दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने इस नए गाने के बारे में जानकारी दी है। दोनों मुल्कों के कलाकारों ने कहा कि राहत फतेह अली खान का गाया और मनी मंजोत का लिखा हुआ ये गाना 15 अगस्त को रिलीज होगा। किंजा ने कहा कि करण वाही के साथ काम करते हुए शुरुआत में थोड़ी घबराई हुई लेकिन उनके साथ अनुभव शानदार रहा। मुझे भारत से जो प्यार मिल रहा है, वह कमाल का है।

https://twitter.com/hashtag/Merehojao?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

भारत और पाकिस्तान के सितारे बीते कुछ सालों से एक साथ काम नहीं कर रहे हैं। भारत में पाकिस्तान के सितारों को काम करने की इजाजत नहीं दी जा रही है। ऐसे में काफी समय बाद ऐसा होगा, जब दोनों मुल्कों के दो एक्टर साथ में दिखेंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पाकिस्तान की हीरोइन, भारत का हीरो… लंबे समय बाद पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे इंडिया-पाक के एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो