scriptसड़क दुर्घटना के बाद ICU में भर्ती हुए फेमस एक्टर, हालत नाजुक, पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल | Famous actor Pravin Dabas admitted in ICU after road accident wife preeti jhangiani crying | Patrika News
बॉलीवुड

सड़क दुर्घटना के बाद ICU में भर्ती हुए फेमस एक्टर, हालत नाजुक, पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Pravin Dabas Accident: बॉलीवुड का ये एक्टर आज सुबह कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें ICU में भर्ती किया गया है।

मुंबईSep 21, 2024 / 12:20 pm

Gausiya Bano

Pravin Dabas Accident

फेमस एक्टर के एक्सीडेंट के बाद इंडस्ट्री में मची हलचल

Pravin Dabas Accident: बॉलीवुड एक्टर प्रवीन डबास सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। एक्टर का इलाज मुंबई के बांद्रा स्थित एक अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है। प्रवीन के साथ यह दुर्घटना शनिवार यानी आज (21 सितंबर) की सुबह हुई है। एक्टर के इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ अस्पताल में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी हैं।

प्रवीन डबास की हालत नाजुक

प्रवीन डबास का भयानक कार एक्सीडेंट हुआ है। ऐसे में उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि, डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। एक सूत्र के मुताबिक, “डॉक्टरों ने सभी परीक्षण कर लिए हैं और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी अस्पताल में उनके साथ ही हैं।”

यह भी पढ़ें

खाना बनाते समय इस फेमस एक्ट्रेस पर गिरा खौलता हुआ तेल, चेहरे पर पड़े छाले, हुआ बुरा हाल

प्रवीन, आर्म रेसलिंग प्रो पंजा लीग (Pro Panja League) के को-फाउंडर भी हैं। प्रो पंजा लीग ने अपने बयान में बताया, “हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर प्रवीन डबास को अस्पताल में एडमिट किया गया है। शनिवार की सुबह तड़के उनका दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद उन्हें होली फैमिली अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इस मुश्किल समय में हमारी संवेदनाएं प्रवीन और उनके परिवार के साथ हैं।”

यह भी पढ़ें

तलाकशुदा एक्टर से शादी, हिंदू होकर मुस्लिम परिवार की बनी ‘बहू’, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

प्रवीन डबास के बारे में

प्रवीन डबास ने रागिनी एमएसएस 2, माई नेम इज खान, मेड इन हेवन जैसी मूवीज और सीरीज में काम किया है। हाल ही में वह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई शर्मा जी की बेटी फिल्म में देखा गया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्रवीन की शादी अभिनेत्री प्रीति झंगियानी से हुई है, जिनसे उनके दो बच्चे हैं। फिलहाल प्रवीन के एक्सीडेंट के बाद हर कोई एक्टर के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सड़क दुर्घटना के बाद ICU में भर्ती हुए फेमस एक्टर, हालत नाजुक, पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो