scriptAishwarya Rai की वजह से 2 दिनों तक सो नहीं पाए थे अमिताभ बच्चन, अंबानी तक को कर दिया था फोन | Amitabh Bachchan Could Not Sleep For Two Nights And The reason Was Aishwarya Rai | Patrika News
बॉलीवुड

Aishwarya Rai की वजह से 2 दिनों तक सो नहीं पाए थे अमिताभ बच्चन, अंबानी तक को कर दिया था फोन

Aishwarya Rai And Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे को रिश्तेदार बनने से पहले से जानते हैं। एक बार ऐसा हुआ था कि ऐश्वर्या की वजह से उड़ गई थी अमिताभ की नींद।

मुंबईSep 21, 2024 / 01:14 pm

Jaiprakash Gupta

Amitabh Bachchan Could Not Sleep For Two Nights And The reason Was Aishwarya Rai
Aishwarya Rai And Amitabh Bachchan: बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। तब जाकर अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या का नया रिश्ता बना था। मगर अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे को रिश्तेदार बनने से पहले से जानते हैं। दोनों से साथ में कई फिल्मों में काम किया था।
एक बार अमिताभ बच्चन ने बताया था कि एक बार शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जब ऐश्वर्या की वजह से अमिताभ दो दिनों तक सो नहीं पाए।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाह के बीच Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़कर लिया ये प्रण

Aishwarya Rai And Amitabh Bachchan

ऐश्वर्या राय का हो गया था एक्सीडेंट

ये किस्सा उन्होंने एक इंटरव्यू में सुनाया था। बात फिल्म ‘खाकी’ के शूट की है। तब अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, तुषार कपूर, ऐश्वर्या सब मूवी की शूटिंग नासिक में कर रहे थे। तभी अचानक स्टंटमैन गलती से कार तेजी से चला दी और ऐश्वर्या-तुषार का एक्सीडेंट हो गया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।
यह भी पढ़ें

Salman Khan ने बचाया जिसका करियर, ‘सिकंदर’ में विलेन का रोल निभाएगा वही एक्टर

अंबानी को कर दिया था फोन

इस घटना को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा- “मैंने ऐश्वर्या की मां से पूछा कि क्या वो अपनी बेटी को वापस मुंबई ले जाना चाहती हैं। हमने अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट का इंतजाम किया। नासिक में रात में विमान उतारने की सुविधा नहीं होने के कारण हमें अस्पताल से 45 मिनट की दूरी पर स्थित सैन्य अड्डे पर विमान उतारने के लिए दिल्ली से अनुमति लेनी पड़ी। विमान से सीटें हटानी पड़ीं।”
यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया Video, लोग-बोले हर बार लड़की…

Aishwarya Rai And Amitabh Bachchan
बिग बी ने आगे कहा- “दो रातों तक मैं सो नहीं पाया। अपनी आंखों के सामने ये सब होते देखना! उसकी पीठ कैक्टस के कांटों से कटी हुई थी। उसके पैरों के पिछले हिस्से की हड्डी टूट गई है। उसे गंभीर चोटें आई हैं। और उसकी चोट को लोग मामूली बता रहे थे।”
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने उठाया बड़ा कदम, पिता अमिताभ का छोड़ा घर!

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय की फिल्में

Aishwarya Rai And Amitabh Bachchan
अमिताभ और ऐश्वर्या की फिल्मों की बात करें तो दोनों स्टार्स ने ‘खाकी’ के अलावा, ‘मोहब्बतें’, ‘क्यों! हो गया ना….’ और ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बंटी और बबली’ के गाने ‘कजरारे’ में भी साथ नजर आए थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Aishwarya Rai की वजह से 2 दिनों तक सो नहीं पाए थे अमिताभ बच्चन, अंबानी तक को कर दिया था फोन

ट्रेंडिंग वीडियो