scriptसनी कौशल की परफॉर्मेंस देख कटरीना कैफ रह गईं दंग, बोलीं- अब कभी नहीं करूंगी परेशान | Katrina Kaif was stunned to see Sunny Kaushal's performance said I will never trouble you again | Patrika News
बॉलीवुड

सनी कौशल की परफॉर्मेंस देख कटरीना कैफ रह गईं दंग, बोलीं- अब कभी नहीं करूंगी परेशान

सनी कौशल की इस धमाकेदार परफॉर्मेंस ने उनकी भाभी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को भी प्रभावित किया। कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि सनी ने उन्हें हैरान कर दिया है।

मुंबईAug 11, 2024 / 03:27 pm

Vikash Singh

Sunny Kaushal Entry: सनी कौशल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा‘ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है। 9 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म में सनी ने तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर की है। ‘गोल्ड’, ‘शिद्दत’ और ‘चोर निकल के भागा’ के बाद, सनी ने अपने अभिनय का जादू फिर से दिखाया है।

कटरीना कैफ ने की देवर की तारीफ

सनी कौशल की इस धमाकेदार परफॉर्मेंस ने उनकी भाभी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को भी प्रभावित किया। कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि सनी ने उन्हें हैरान कर दिया है। उन्होंने मजाक में लिखा, “तुम्हें देखकर अब मैं तुम्हें कभी परेशान नहीं करूंगी।” कटरीना ने सनी को सबसे अच्छा देवर भी बताया और कहा कि वह सनी के अभिनय से बेहद खुश हैं।
katrina kaif

फिल्म का प्लॉट और रिव्यू

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ 2021 में आई ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है। इस फिल्म का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है, और इसमें तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और जिम्मी शेरगिल की भी अहम भूमिकाएं हैं। कटरीना ने फिल्म के प्लॉट की भी तारीफ की और बताया कि उन्हें इसे बार-बार रोकना पड़ा ताकि वह अपने पति विक्की कौशल को फिल्म की थियोरी समझा सकें।

फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया

फिल्म की रिलीज के बाद, सनी कौशल की परफॉर्मेंस को खूब सराहा जा रहा है। उनके अभिमन्यु के किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है। कटरीना कैफ के इस प्यार भरे रिव्यू ने फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है।

आगे की योजना

सनी कौशल की इस सफलता के बाद, अब फैंस उन्हें और भी बड़ी फिल्मों में देखने का इंतजार कर रहे हैं। सनी ने इस फिल्म के जरिए अपने अभिनय की नई ऊंचाइयों को छुआ है, और उनके करियर के लिए यह एक मील का पत्थर साबित हो सकता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सनी कौशल की परफॉर्मेंस देख कटरीना कैफ रह गईं दंग, बोलीं- अब कभी नहीं करूंगी परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो