scriptगर्मियों में कॉपी करें katrina kaif की स्टाइलिश ड्रेसेज , आप भी हो जाएंगे कूल | katrina kaif stylish dresses in summer viral pics on social media | Patrika News
बॉलीवुड

गर्मियों में कॉपी करें katrina kaif की स्टाइलिश ड्रेसेज , आप भी हो जाएंगे कूल

कैटरीना (katrina kaif short dresses)अक्सर शॉर्ट ड्रेसेस में नजर आती हैं।
कैटरिना (katrina kaif )का फ्लोरल प्रिंट में दिखा हॉट लुक

Jun 08, 2020 / 04:29 pm

Pratibha Tripathi

katrina kaif summer dresses

katrina kaif summer dresses

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ (katrina kaif look) जहां अपने अभिनय को लेकर चर्चे पर रहती है तो वही अपने स्टाइलिश लुक से फैंस के दिल को असानी के साथ जीत लेती है। कैटरिना कैफ अक्सर अपनी (Katrina kaif dresses)ग्लैमरस ड्रेसेस से सुर्खियां बटोरते नजर आ जाती है। हालांकि वो ज्यादातर साधारण लुक में ही नजर आती है लेकिन अपने फैशनसेंस से वो धमाल मचा जाती हैं। कुछ समय से वो अपनी (katrina kaif summer dresses) ड्रेसेस को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रही हैं। कैटरीना( katrina kaif stylish look) अक्सर शॉर्ट ड्रेसेस में नजर आती हैं। यदि आप भी गर्मियों में कूल दिखना चाहती हैं तो फॉलो करें कैटरिना का समर्स लुक।

View this post on Instagram

🌼

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बैसे तो हर कोई समर्स सीजन के आते ही शॉर्ट ड्रेस पहनना ज्यादा पसंद करता है। फिर बात कैटरिना के साथ जुड़ी हो तो फिर क्या कहने। यदि आप कैटरीना कैफ की तरह शॉर्ट ड्रेस(katrina kaif short dress) पहनना चाहती हैं तो उनकी इस ड्रेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।
कैटरिना की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में उनकी लुक काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। उस पर कैटरिना के लहराते बाल उनके लुक को आकर्षक बना रहे हैं।

View this post on Instagram

🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरिना की बॉडीकॉन ड्रेसेस देखने में काफी ग्लैमरस लगती हैं। यदि आप भी गर्मियों में इस तरह की ड्रेस पहनना चाहती हैं तो कैटरीना कैफ के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

गर्मियो में ज्यादा तर हल्के रंग के आउटफिट ज्यादा पसंद के जाते हैं। खासतौर पर व्हाइट कलर का रंग मन को सुकून देता है और इस कलर वाली ड्रेसेस में गरमाहट भी कम एब्जॉर्ब होती है। अगर आप व्हाइट कलर की ड्रेस ट्राई करना चाहती हैं तो कैटरीना कैफ के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

यदि आप भी गर्मियो में कूल लुक पाना चाहती है तो कैटरीना कैफ के Steve Madden wrap ड्रेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। कैटरीना के सॉफ्ट कर्ल्स भी उन्हें क्यूट लुक दे रहे हैं।

गर्मियो में फ्लोरल प्रिंट की ड्रेसेज भी काफी अच्छा लुक देती है। यदि आप फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में इंप्रेसिव लुक चाहती हैं तो कैटरीना की Dolce&Gabbana ब्रांड की इस फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस ड्रेस के साथ कैटरीना की खूबसूरत मुस्कान भी सबका दिल बड़ी ही खूबसूरती से जीत लेती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / गर्मियों में कॉपी करें katrina kaif की स्टाइलिश ड्रेसेज , आप भी हो जाएंगे कूल

ट्रेंडिंग वीडियो