scriptक्वारंटीन में Katrina Kaif ऐसे रख रही अपने आप को वयस्त, शेयर किया मजेदार Video | Katrina Kaif keeps herself busy like this in Quarantine | Patrika News
बॉलीवुड

क्वारंटीन में Katrina Kaif ऐसे रख रही अपने आप को वयस्त, शेयर किया मजेदार Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Jul 10, 2020 / 04:10 pm

Pratibha Tripathi

Quarantine with Katrina Kaif

Quarantine with Katrina Kaif

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने हुस्न का जलवा बिखेर कर कई लोगों का दीवाना बनाया है। वो अपने इसी खास अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी सुर्खियां बटोरते रहती है। लॉकडाउन (Quarantine with Katrina Kaif)के दौरान उन्होंने फैसं को मनोरंजित करने के लिए कई वीडियो शेयर किए जिसमें घर पर रहते हुए वो साफ सफाई से लेकर खाना बनाते नजर आई थीं। अब उनका एक और (Katrina Kaif नग्डvideo viral)यो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बहन के साथ घर का काम करती नजर आ रही है। कैटरीना कैफ(katrina kaif instagram) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वे ‘पूरे दिन’ करती क्या हैं।

वीडियो की शुरुआत में कैटरीना को गुलाबी स्वेटशर्ट में देखा जा सकता है। वह इसाबेला के साथ फर्श पर झाड़ू लगा रही हैं, और गिटार बजाते हुए एक तस्वीर के लिए पोज दे रही हैं। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो एप द्वारा लॉन्च किए गए नए फीचर रील्स से बनाया था

View this post on Instagram

👯‍♀️ + 🏠 =🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, “पूरे दिन, हर दिन वयस्त रहने का सबसे खस तरीका। मेरे ख्याल से आप भी इस तरह से अपने-आपको वयस्त रख सकते है।” इसके अलावा कैटरीना ने एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वो बोर्ड और कार्ड गेम खेलने में व्यस्त नजर आईं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “सिर्फ दो लोगों के साथ खेलने की सबसे अच्छी बात है कि आप तेजी से जीत जाते हैं।”

बता दें कि कैटरीना अपने फिगर को मेनटेन रखने के लिए रोज 1 से 3 घंटा एक्सर्साइज करती हैं। कार्डियो, वेट ट्रेनिंग, स्क्वॉट्स, पुश अप्स और लंजेस उनकी फेवरिट एक्सर्साइज है जिसकी मदद से वो फिट और हेल्दी रहती हैं। वहीं कोरोना वायरस और दुनिया की हालिया स्थिति को लेकर कैटरीना का कहना है इस समय ने उनका जिंदगी के प्रति रवैया बदल दिया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्वारंटीन में Katrina Kaif ऐसे रख रही अपने आप को वयस्त, शेयर किया मजेदार Video

ट्रेंडिंग वीडियो