scriptKartik Aaryan New Movie: सत्य प्रेम के बाद कार्तिक बनेंगे ‘Chandu Champion’, मेकर्स ने ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी लगाई उम्मीद | Kartik Aaryan New Movie Chandu Champion Release date announced | Patrika News
बॉलीवुड

Kartik Aaryan New Movie: सत्य प्रेम के बाद कार्तिक बनेंगे ‘Chandu Champion’, मेकर्स ने ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी लगाई उम्मीद

Kartik Aaryan Chandu Champion: सत्यप्रेम की कथा की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। अब वो चंदू चैंपियन में दिखेंगे, जिसकी अनाउंसमेंट के साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

Jul 04, 2023 / 06:37 pm

Adarsh Shivam

Kartik Aaryan Chandu Champion

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Chandu Champion: कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी की मैजिकल केमिस्ट्री एक बार फिर ‘सत्यप्रेम की कथा’ से ऑडियंस का दिल जीत रही है। इससे पहले इस जोड़ी ने साल 2022 में भी ‘भूल-भुलैया 2’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इसी के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर नोट छाप रही है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।
‘सत्यप्रेम की कथा’ के बाद कार्तिक आर्यन अब चंदू चैंपियन बनकर छाने को तैयार हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी गई है। साथ ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कार्तिक ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।
इस फिल्म को प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला करेंगे
इस फिल्म और इस टाइटल को लेकर पहले ही अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन अब फाइनली इसका ऐलान भी हो गया है। ये फिल्म कबीर खान के निर्देशन में बनेगी। वहीं इसे प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला करेंगे। इससे पहले दोनों ने मिलर 83 फिल्म का निर्माण किया था।
ये फिल्म भी एक स्पोर्ट्स ड्रामा ही है
जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन फिल्म को लोगों को काफी पसंद किया था। अब दोनों चंदू चैंपियन लेकर आ रहे हैं। जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले करेंगे। बताया जा रहा कि ये फिल्म भी एक स्पोर्ट्स ड्रामा ही है। कार्तिक इस फिल्म में ऐसे शख्स के किदार में होंगे जो फिजिकली चैलेंज्ड है।
यह भी पढ़ें

जब अमिताभ बच्चन के साथ रोमांटिक अफेयर पर रेखा ने किया था ये खुलासा, अफवाहों पर लगा दिया था विराम

वहीं, फिल्म का टाइटल काफी यूनिक है और कबीर और साजिद दोनों को ही ये काफी पसंद आया है। मेकर्स का मानना है कि इस टाइटल की चर्चा ‘बजरंगी भाईजान’ की तरह ही खूब होगी। जो फिल्म के लिए फायदेमंद साबित होगी। यह फिल्म अगले साल 2024 में 14 जून को रिलीज होगी। अगले 6 महीनों में फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली जाएगी। खबरों के अनुसार इस फिल्म को जल्दी फिल्माने की तैयारी हो चुकी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kartik Aaryan New Movie: सत्य प्रेम के बाद कार्तिक बनेंगे ‘Chandu Champion’, मेकर्स ने ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी लगाई उम्मीद

ट्रेंडिंग वीडियो