script39 की उम्र में भी इतनी फिट कैसे रहती हैं करीना, एक्ट्रेस ने बताया अपना डेली रूटीन और डाइट प्लान | kareena kapoor talks about her fitness secret | Patrika News
बॉलीवुड

39 की उम्र में भी इतनी फिट कैसे रहती हैं करीना, एक्ट्रेस ने बताया अपना डेली रूटीन और डाइट प्लान

करीना रोजाना अपनी सेहत के लिए जिम जाती हैं और अलग अलग तरह से अपनी फिटनेस को मेनटेन करती हैं। इसके लिए कई तरह की एक्सरसाइज का सहारा लेती हैं, जिसमें ….

Feb 27, 2020 / 04:12 pm

Shaitan Prajapat

kareena kapoor

kareena kapoor

करीना कपूर उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। स्टाइल दीवा करीना ने प्रशंसकों के लिए अपना फिटनेस सीक्रेट साझा किया है। हालांकि अभिनेत्री सोशल मीडिया का ज्यादा उपयोग नहीं करती हैं, फिर भी उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर अपने जिम के बारे में कई जानकारियां साझा की। वर्कआउट के अलावा करीना का मानना है कि जीवन के प्रति सकारात्मक रवैया और स्वस्थ नजरिया के साथ अच्छा खाना स्वस्थ रहने का सबसे अच्छा तरीका है।
kareena kapoor
घर में बना खाना ही पसंद
करीना ने बताया कि वे अपने दिन की शुरुआत गर्म पानी में नींबू डालकर पीने से करती हैं। फिर इसके बाद बेबो नाश्ते में पोहा या फिर उपमा खाती हैं। 39 वर्षीय एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वे बाहर का और जंक फूड खाने से खुद को बचाती हैं। बाहर का खाना ना खाकर वे घर में बना खाना ही दोपहर और रात के खाने में खाना पसंद करती हैं। एक बच्चे की मां करीना रात को 8 बजे तक अपना खाना खा लेती हैं।
kareena kapoor
एक्सरसाइज का सहारा
करीना रोजाना अपनी सेहत के लिए जिम जाती हैं और अलग अलग तरह से अपनी फिटनेस को मेनटेन करती हैं। इसके लिए कई तरह की एक्सरसाइज का सहारा लेती हैं, जिसमें बॉक्सिंग और पिलाटे शामिल हैं। (प‍िलाटे- एक तरह से बॉडी बिल्डिंग करने की टेक्निक है जो पेट की मांसपेशियों और सांस लेने की प्रक्रिया को स्‍ट्रांग बनाती है) उन्होंने खुलासा किया कि वे हफ्ते में चार दिन वर्कआउट करती हैं।
kareena kapoor
वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी है। इन दिनों इसकी शूटिंग पंजाब मं चल रही है।। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और वायाकॉम18 स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है। यह क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने जा रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 39 की उम्र में भी इतनी फिट कैसे रहती हैं करीना, एक्ट्रेस ने बताया अपना डेली रूटीन और डाइट प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो