scriptकरीना कपूर करना चाहती थी इस कवयित्री का किरदार, ना करने का हुआ अफसोस, कही ये बड़ी बात | Kareena kapoor part of sahir ludhianvi biopic | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर करना चाहती थी इस कवयित्री का किरदार, ना करने का हुआ अफसोस, कही ये बड़ी बात

करीना (Kareena Kapoor) की आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ है।
इसमें एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं।

Mar 03, 2020 / 12:13 pm

Pratibha Tripathi

kareena-kapoor-.jpeg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor)अपनी अदाओं के साथ किरदार के लिए जानी जाती हैं। उनका हर किरदार फैंस के दिल को भा जाता है। इन दिनों करीना (Kareena Kapoor)अपनी आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर काफी वयस्त चल रही हैं। यह फिल्म करीना के लिये सबसे खास फिल्म में से एक है क्योकि वो इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में एक इरफान खान के साथ काम करने के लिये काफी इच्छुक थी। और वो ऐसे मौके को हाथ से नही जाने देना चाहती थीं।

लेकिन करीना को एक फिल्म में काम ना कर पाने का हमेशा अफसोस है। बताया जाता है किै ‘अंग्रेजी मीडियम’ से पहले एक ओर फिल्म बनने वाली थी जो साहिर लुधियानवी की बायोपिक में इरफान खान (Irrfan Khan)देश के इस मशहूर शायर का किरदार करने वाले थे। और उनकी प्रेमिका रही अमृता प्रीतम का किरदार करीना कपूर करने वाली थीं।

kareena_kapoor.jpeg

साहिर लुधियानवी और अमृता ऐसे कवि रहे है जिनके बीच प्यार तो था लेकिन वो एक ना हो सके।उनकी अधूरी प्रेम कहानी पर अधारित यह फिल्म अगर बन जाती तो करीना ऐसी कवयित्री के किरदार में दिखती जो सुंदर कविताएं और उपन्यास लिखती थी। शादीशुदा होने के बाद भी अपनी जिंदगी में कतई खुश नहीं थी। एक घर में रहते हुए भी वो अपने पति से काफू दूर रहती थी। इसी बीच वो एक उर्दू कवि को दिल दे बैठती हैं।खतों के जरिए अपनी दिल की बात बयां करती और तमाम मुश्किलों के बाद जब दोनों मिलते तो सिर्फ आंखे टकराती थी। हालांकि दोनों का कभी मिलन नहीं हो सका। एक दूसरे की याद में दोनों ने ही काफी रचनाएं कर डाली।

ऐसा किरदार करना चाहती थी करीना लेकिन उम्मीद के मुताबिक यह प्रोजेक्ट नहीं चल सका। करीना की यह इच्छा दबी की दबी ही रह गई। उनका मानना है कि हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है।

करीना कपूर अब जल्द ही फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में करीना और इरफान के अलावा राधिका मदान, पंकज त्रिपाठी और दीपक डोबरियाल भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / करीना कपूर करना चाहती थी इस कवयित्री का किरदार, ना करने का हुआ अफसोस, कही ये बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो