scriptKareena Kapoor Khan किसी भी वक्त बन सकती हैं दूसरी बार मां, घर में पहुंचने लगे गिफ्ट्स | Kareena Kapoor Khan receiving gifts before giving birth to second chil | Patrika News
बॉलीवुड

Kareena Kapoor Khan किसी भी वक्त बन सकती हैं दूसरी बार मां, घर में पहुंचने लगे गिफ्ट्स

करीना कपूर खान अस्पताल में हो गई हैं एडमिट!
दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही घर में आ रहे हैं तोहफे

Feb 18, 2021 / 11:14 pm

Sunita Adhikari

kareena_kapoor_khan_1.jpg

Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उनकी प्रेग्नेंसी का नौंवा महीना चल रहा है। कहा जा रहा है कि बेबो अस्पताल में भर्ती भी हो चुकी हैं। ऐसे में किसी भी वक्त वह बेबी को जन्म दे सकती हैं। बेबो के दूसरे बच्चे को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। पहले बच्चे तैमूर (Taimur) की पॉपुलैरिटी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना और सैफ का दूसरा बेबी भी जन्म के साथ पॉपुलर हो जाएगा।
आत्महत्या करने से पहले संदीप नाहर का पत्नी से हुआ था जोरदार झगड़ा, फांसी लगाते वक्त दूसरे कमरे में ही थीं मौजूद

बेबो के दूसरे बच्चे की एक्साइटमेंट उनके दोस्तों में भी देखने को मिल रही है। बच्चे के जन्म से पहले ही उनके घर में तोहफे आने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं। इसमें करीना कपूर के घर बेबी के लिए गिफ्ट्स आते नजर आ रहे हैं। खुद बेबो ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Kareena Kapoor Khan Instagram) के गिफ्ट्स की तस्वीरें शेयर की हैं।
kareena_kapoor_khan_2.jpg
करीना के दूसरे बच्चे को लेकर ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि इस बार वह बेबी गर्ल को जन्म देने वाली हैं। हालांकि कुछ लोग कह रहे हैं कि तैमूर के लिए उनका छोटा भाई आएगा। लेकिन ये तो आने वाले वक्त में ही साफ हो पाएगा कि तैमूर को भाई मिलता है या बहन। लेकिन बेबो के घर में जो तोहफे आए हैं उन्हें देखकर लोगों का कहना है कि बेबी गर्ल होगी। गिफ्ट्स को पिंक और ब्लू कलर से रैप किया हुआ है।
दीया मिर्जा से दूसरी शादी करने वाले वैभव की Ex-Wife आईं सामने, चुप्पी तोड़ कह दी ये बात

https://twitter.com/hashtag/KareenaKapoorKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि हाल ही में एक ज्योतिषी ने सैफ और करीना के दूसरे बेबो को लेकर भविष्यवाणी की है। ज्योतिषी का मानना है कि इस बार बेबो के घर में बेटी जन्म लेंगी। ये वहीं ज्योतिषी हैं जिन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर बेटी जन्म लेने की भविष्यवाणी की थी। ऐसे में फैंस के बीच बेबो के दूसरे बच्चे को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zecsv

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Kareena Kapoor Khan किसी भी वक्त बन सकती हैं दूसरी बार मां, घर में पहुंचने लगे गिफ्ट्स

ट्रेंडिंग वीडियो