scriptकंगना रनौत जल्द करने जा रही हैं शादी! खुद किया खुलासा | kangana ranaut wedding after panga release marriage soon | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत जल्द करने जा रही हैं शादी! खुद किया खुलासा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा
कहा- अब मैं तैयार हूं
पंगा (Panga) की रिलीज़ के बाद शादी के कयास

Jan 07, 2020 / 12:58 pm

Neha Gupta

k3_555_010720101413_1.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिज़ी हैं। हाल ही में कंगना की शादी को लेकर डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने कहा था कि वो खुद लड़का ढूंढेंगी। अब कंगना ने भी अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। हाल ही में कंगना ने बताया कि उनका एक रोमांटिक साइड भी है। उन्होंने कहा- एक कलाकार के तौर पर मैं ऐसा महसूस करती हूं कि खुद के अंदर एक ख्वाहिश लेकर आगे बढ़ना जरूरी है। एक ख्वाहिश जो आपको जिंदगी के प्रति सक्रिय कर देती हो।

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या था पूरा मामला

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कहती हैं कि मुझे मेरी वो जिंदगी याद ही नहीं है जो मैंने प्यार के बिना जी है। प्यार के बारे में मेरे बहुत बुरे अनुभव रहे हैं, लेकिन मैं बहुत जल्दी मूव ऑन कर गई। कंगना ने अपने पहले किस की बात करते हुए कहा कि वो बहुत बुरा था। कंगना अब शादी के लिए तैयार हैं, उन्होंने कहा- बेशक मैंने हमेशा ये कहा है कि उस इंसान को ढूंढना मुश्किल है जो बिलकुल आपके ही लेवल पर हो। लेकिन नितेश तिवारी से मिलने के बाद मेरा नज़रिया बदल गया है। वो अपनी शादी में बहुत खुश हैं।

इसी के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कह दिया कि वो जल्द ही शादी कर सकती हैं। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वो फिल्म पंगा की रिलीज़ के बाद शादी कर सकती हैं। बता दें कि कंगना की फिल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी डायरेक्ट कर रही हैं।

 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत जल्द करने जा रही हैं शादी! खुद किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो