scriptपंजाब में अमृतसर बवाल पर कंगना रनौत के पोस्ट ने मचाई खलबली, बोलीं -‘मैंने दो साल पहले ही कहा था, अब गैर खालिस्तानी सिख…’ | kangana ranaut post on ajnala police station incident waris punjab de amritpal singh | Patrika News
बॉलीवुड

पंजाब में अमृतसर बवाल पर कंगना रनौत के पोस्ट ने मचाई खलबली, बोलीं -‘मैंने दो साल पहले ही कहा था, अब गैर खालिस्तानी सिख…’

kangana ranaut post: बॉलीवुड की धाकड़ क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ये बिना किसी से अपनी बातों को सामने रखती हैं। अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की पंजाब की घटना को लेकर एक भविष्यवाणी सच साबित होती दिखाई दे रही है। दरअसल, कंगना रनौत ने पंजाब की घटना को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की था जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Feb 25, 2023 / 02:17 pm

Shweta Bajpai

kangana ranaut post

kangana ranaut post

kangana ranaut post: पंजाब के हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. गुरुवार को पंजाब के अमृतसर में अजनाला पुलिस स्टेशन पर हमला किया गया. इसके बाद ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थकों द्वारा अजनाला पुलिस थाने पर कब्जा कर लिया गया। पंजाब में बेकाबू हुए हालातों ने देशभर के लोगों का दिल दहला दिया है। अब इसपर बलीवुड एक्ट्रेस कंगना का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है, मैंने दो साल पहले भविष्यवाणी की थी। मुझ पर कई मामले दर्ज किए गए थे, मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, मेरी कार पर पंजाब में हमला किया गया था, लेकिन वही हुआ ना जो मैंने कहा था। अब समय है गैर-खालिस्तानी सिखों को स्थिति और इरादा स्पष्ट करने के लिए।
कंगना यहीं नहीं रुकीं उन्होंने एक और ट्वीट किया- छह सम्मन, एक गिरफ्तारी वारंट, पंजाब में मेरी फिल्मों पर प्रतिबंध, मेरी कार पर हमला… देश को एक साथ रखने की एक राष्ट्रवादी कीमत चुकाता है। भारत सरकार द्वारा खालिस्तानियों को आतंकवादी घोषित किया जाता है। यदि आप संविधान में विश्वास करते हैं, तो आपको इस पर अपनी स्थिति के बारे में कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

कंगना ने कहा कि अमृतपाल ने देश को खुली चुनौती दी है कि अगर कोई उनके साथ बौद्धिक चर्चा करने को तैयार है तो वह खालिस्तान की मांग को सही ठहरा सकता है। अगर मुझे खालिस्तानियों ने पीटा/हमला नहीं किया या गोली नहीं मारी तो मैं इसके लिए तैयार हूं।

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट के चेहरे को ये क्या हुआ !

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1629145972310966272?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1629326426301403137?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या है पूरा मामला-

अमृतसर जिले के अजनाला थाने में 23 फरवरी को बंदूक-तलवारों से लैस खालिस्तान समर्थकों ने हमला कर दिया। ये वारिस पंजाब दे संगठन के मुखी भाई अमृतपाल सिंह के समर्थक थे। अमृतपाल खुद भी वहां पहुंचा। ये लोग अमृतपाल के करीबी साथी लवप्रीत सिंह तूफान को छुड़ाने की मांग को लेकर वहां पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस ने बैरिकेड लगाकर उन्हें रोक दिया।

हालांकि बाद में अमृतपाल श्री गुरू ग्रंथ साहिब की पालकी लेकर वहां पहुंच गया। जिसे देखकर पुलिस पीछे हट गई। इसका फायदा उठा खालिस्तान समर्थकों ने पुलिस वालों को पीटा और थाने के अंदर घुस गए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पंजाब में अमृतसर बवाल पर कंगना रनौत के पोस्ट ने मचाई खलबली, बोलीं -‘मैंने दो साल पहले ही कहा था, अब गैर खालिस्तानी सिख…’

ट्रेंडिंग वीडियो