scriptकाचा बादाम फेम भुबन ने दिखाया अमीरी का रौब! कहा- ‘मूंगफली बेचने का समय नहीं, गाड़ियों से घिरा हूं’ | kacha badam fame bhuban badyakar is now coming back with new album | Patrika News
बॉलीवुड

काचा बादाम फेम भुबन ने दिखाया अमीरी का रौब! कहा- ‘मूंगफली बेचने का समय नहीं, गाड़ियों से घिरा हूं’

कच्चा बादाम गाने को गाकर भुबन रातों-रात सितारा बन गए हैं। आज भला उन्हें कौन नहीं जानता है। अब जल्द वो अपने गाने के साथ धमाल मचाने वाले हैं। इसके साथ ही उनका एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

Nov 03, 2022 / 11:11 am

Shweta Bajpai

kacha badam fame bhuban badyakar is now coming back with new album

kacha badam fame bhuban badyakar is now coming back with new album

कच्चा बादाम भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) को कौन नहीं जानता है। कच्चा बादाम गाने को गाकर भुबन रातों-रात सितारा बन गए हैं। भुबन को भी इसका अंदाजा नहीं था कि वह अपने गीत के साथ एक सेलिब्रिटी बन जाएंगे। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काचा बादाम सॉन्ग बहुत फेमस हुआ था।
हर कोई इस गाने पर वीडियो और रील बना रहा था। आज भी आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक हर कोई इस गाने को इंजॉय कर रहा है। इस गाने को किसी बहुत बड़े स्टार ने नहीं बल्कि बंगाल की गलियों में मूंगफली बेचने वाले एक शख्स ने गाया है, जिनका नाम है भुबन बादायकर।

भुबन को भी इसका अंदाजा नहीं था कि वह अपने गीत के साथ एक सेलिब्रिटी बन जाएंगे। आगे देखते ही देखते भुबन स्टार बन गए। स्टार लाइफ जीते हुए भुबन को अब विभिन्न शो अपना हिस्सा बनाने के लिए बुला रहे हैं। अब जल्द ही वो नए गाने के साथ वापसी करने वाले हैं। जल्द ही वो नए एल्बम को रिलीज करने की तैयारी में हैं। उनके मुताबिक, इस एल्बम में तीन गाने होंगे, जो उनकी लाइफ की जर्नी पर आधारित होंगे।

यह भी पढ़ें

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों से डरे अक्षय कुमार!

https://twitter.com/no1_times/status/1587786311624232963?ref_src=twsrc%5Etfw
एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान भुबन ने पने इस एल्बम को लेकर बात की। उन्होंने इस दौरान एल्बम के नाम से पर्दा उठाया जो काफी दिलचस्प है। एलबम का नाम है- ‘अब मैं मूंगफली नहीं बेचूंगा’, जिसमें उनकी जिंदगी के तब के सफर के बारे में बताया गया है।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘अब मैं मूंगफली नहीं बेचूंगा’ मेरे एल्बम का नाम है इसी में ही मेरी फेमस होने से पहले की कहानी शामिल है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि अब वह इस काम को नहीं करना चाहते हैं लेकिन उनके पास इसके लिए समय नहीं है। वह अब अपनी लाइफ को जीना चाहते हैं।
https://twitter.com/hashtag/KachaBadam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भुबन ने आगे कहा कि उनके पास गाड़ी है अब। वह उसी से घिरे रहते हैं। ये ही उनकी लाइफ का अब सच है जो वह गाने के जरिए दिखाना और बताना चाहते हैं। भुवन ने आगे कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें लोग अब सुनना चाहते हैं।
https://twitter.com/hashtag/KachaBadam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भुबन पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के कुरलजुरी गांव के दुबराजपुर प्रखंड में रहते हैं। भुबन की पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है। वह टूटे हुए घरेलू सामानों के बदले मूंगफली बेचते थे। वह मूंगफली बेचने के लिए दूर-दराज के गांवों में जाते थे। वह रोजाना 3-4 किलो मूंगफली बेचते थे और 200-250 रुपए कमाते थे। ‘कच्चा बादाम’ के बाद भुबन बड्याकर को एक म्यूजिक कंपनी ने 3 लाख का चेक भी दिया था।

यह भी पढ़ें

अमिताभ और सलमान के साथ किन सितारों को मिल चुकी है सरकार से सुरक्षा

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / काचा बादाम फेम भुबन ने दिखाया अमीरी का रौब! कहा- ‘मूंगफली बेचने का समय नहीं, गाड़ियों से घिरा हूं’

ट्रेंडिंग वीडियो