scriptकबीर बेदी ने सनी लियोन से मांगा उनका फोन नंबर, एक्ट्रेस ने कर दिया ये काम | Kabir Bedi asked Sunny Leone for her phone number, actress did this | Patrika News
बॉलीवुड

कबीर बेदी ने सनी लियोन से मांगा उनका फोन नंबर, एक्ट्रेस ने कर दिया ये काम

डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च पर कई सितारों ने शिरकत की थी। यहां पर एक्टर कबीर बेदी भी पहुंचे थे।

Feb 20, 2020 / 02:23 pm

Sunita Adhikari

sunny_leone_kabir_bedi_.jpeg
नई दिल्ली: एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, तभी से उनकी फैन फोलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। इसकी वजह सिर्फ हॉट अंदाज नहीं बल्कि उनका नटखट व्यवहार भी है। जिसका नमूना में हाल ही में देखने को मिला। दरअसल, मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च पर कई सितारों ने शिरकत की थी। यहां पर एक्टर कबीर बेदी भी पहुंचे थे। कबीर बेदी ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर सनी लियोन से भी मुलाकात की।
इस मुलाकात में कबीर बेदी ने सनी से उनका फोन नबंर मांगा। इस पर सनी ने कुछ ऐसा कर दिया कि सभी हंसने लगे। खबरों के मुताबिक, सनी ने अपना नंबर न देकर कबीर बेदी को अपने पति डेनियल वीबर का नंबर पकड़ा दिया। सनी का यही अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है। इससे पहले सनी अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में आई थीं। सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें की थीं, जोकि काफी वायरल हुई थीं। ये फोटोशूट डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर जाने से पहले किया गया था। जिसमें सनी लियोन काफी हॉट एंड क्लासी लग रही थीं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में स्प्लिट्सविला होस्ट किया था। इसके बाद उनकी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’ (Kokokola), ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ आने वाली हैं। जिसके लिए सनी के फैंस काफी उत्साहित हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कबीर बेदी ने सनी लियोन से मांगा उनका फोन नंबर, एक्ट्रेस ने कर दिया ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो