scriptमडर्स डे पर जाह्नवी ने मां श्रीदेवी को किया बहुत MISS, ऐसी तस्वीर की पोस्ट देख छलक जांएगे आपके आंसू | jhanvi kapoor miss mother sridevi mothers day | Patrika News
बॉलीवुड

मडर्स डे पर जाह्नवी ने मां श्रीदेवी को किया बहुत MISS, ऐसी तस्वीर की पोस्ट देख छलक जांएगे आपके आंसू

जाह्नवी ने मां श्रीदेवी के साथ अपनी एक बचपन फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी मां की बांहों में लिप्टी नजर आ रही हैं।

May 14, 2018 / 11:33 am

Preeti Khushwaha

janhavi

janhavi

साल का एक दिन हर कोई अपनी मां को समर्पित करता है और वो दिन है मडर्स डे। इस दिन के इंतजार में हर कोई रहता है। बॉलीवुड में भी इस दिना को सभी ने अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया है। इसी क्रम में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने इस दिन को बेहद ही दुख के साथ मनाया। श्रीदेवी की अचानक मौत के बाद जाह्नवी का पहला मदर्स डे है जब उनकी मां उनके साथ नहीं है।

Mother’s Day पर रणबीर की मां नीतू कपूर की तरफ से आलिया को मिला ये बड़ा तोहफा

अचानक हुई मौत ने श्रीदेवी के परिवार के साथ पूरे देश को सदमें में ला दिया है। वहीं जाह्नवी और खुशी अपनी मां के जाने के गम से अभीतक उबर नहीं पा रही हैं।

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

दरअसल, रविवार को मदर्स डे था। जाह्नवी के लिए यह दिन इमोशनल भरा रहा होगा क्‍योंकि यह पहला मौका है जब इस मौके पर उनकी मां उनके साथ नहीं हैं। उन्‍होंने मां श्रीदेवी के साथ अपनी एक बचपन फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी मां की बांहों में लिप्टी नजर आ रही हैं। दोनों की मुस्कुराहट देख आपका भी दिल पिघला देगा। श्रीदेवी के उनकी दोनों बेटियां उनकी जान थी। वह हर कदम पर अपनी बेटियों के साथ नजर आती थीं। उनके जाने के बाद मानों जाह्नवी और खुशी के जीवन से सबकुछ छिन गया हो।

janhavi

श्रीदेवी का सपना था कि वह अपनी बेटी जाह्नवी को बॉलीवुड की सुपरहिट हिरोइन बनाएं। लेकिन उनका ये सपना उनके साथ ही चला गया। खैर उनके जाने के बाद जाह्नवी को उनके काम के प्रति और भी संजीदा देखा गया है। वह अपने काम को बेहतर तरीके से करने और आपनी मां के सपने को पूरा करने में लगी हुई हैं। लेकिन मां तो मां होती है उसकी कमी इस पूरी दुनिया में कोई भी पूरा नहीं कर सकता।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मडर्स डे पर जाह्नवी ने मां श्रीदेवी को किया बहुत MISS, ऐसी तस्वीर की पोस्ट देख छलक जांएगे आपके आंसू

ट्रेंडिंग वीडियो