scriptJawan Trailer: ‘पुण्य हूं या पाप हूं, मैं भी आप हूं…’ शाहरुख खान का नया धमाका, हो जाएं तैयार | Jawan Trailer Shah Rukh Khan Jawan prevue release 10 july | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Trailer: ‘पुण्य हूं या पाप हूं, मैं भी आप हूं…’ शाहरुख खान का नया धमाका, हो जाएं तैयार

Jawan Trailer:शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर जवान का एक नया मोशन पोस्टर साझा किया है।

Jul 09, 2023 / 03:35 pm

Rizwan Pundeer

shahrukh jawan

शाहरुख खान की ‘जवान’ पर उनके फैंस ही नहीं बॉक्स ऑफिस की भी निगाहें हैं।

Jawan Trailer Release Date: शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ की शानदार कामयाबी के बाद अब एक और धमाका करने जा रहे हैं। शाहरुख की अगली फिल्म ‘जवान’ अपनी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को एटली ने बनाया है। इस फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेलर का भी उनके फैंस को इंतजार है। शाहरुख ने अब ट्रेलर और फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है।

10 जुलाई को ट्रेलर, 7 सितंबर को आएगी फिल्म

शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर जवान का एक नया मोशन पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, “मैं पुण्य हूं या पाप हूं?… मैं भी आप हूं… JawanPrevueOn10 जुलाई। ‘जवान’ 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।”

शाहरुख ने घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को सुबह साढ़े 10 बजे आएगा और फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म 3 भाषाओं में रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर शाहरुख की इस घोषणा के बाद फैंस लगातार उनको बधाईयां दे रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/JawanPrevueOn10July?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर दो मिनट 15 सेकंड का है। इसे U/A सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा नजर आएंगी। ‘जवान’ के निर्देशक एटली हैं और इसे गौरी खान के रेड चिली एंटरटेनमेंट ने बनाया है।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने रिलीज से पहले ही तोड़ दिया कमाई के सब रिकॉर्ड, फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी डील हुई लॉक



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Jawan Trailer: ‘पुण्य हूं या पाप हूं, मैं भी आप हूं…’ शाहरुख खान का नया धमाका, हो जाएं तैयार

ट्रेंडिंग वीडियो