scriptJawan है तूफान…पठान-गदर 2 संग 10 बड़ी फिल्मों को चटाई धूल, शाहरुख के अपने नाम कर लिया ये बड़ा रिकॉर्ड | Jawan 10 movie break record shahrukh khan hold record for worldwide 10 | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan है तूफान…पठान-गदर 2 संग 10 बड़ी फिल्मों को चटाई धूल, शाहरुख के अपने नाम कर लिया ये बड़ा रिकॉर्ड

Jawan Box Office: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ खिड़की तोड़ कमाई कर रही है।

Sep 08, 2023 / 09:22 am

Priyanka Dagar

Jawan 10 movie break record shahrukh khan hold record for worldwide 100 crore opening day

जवान ने अपने पहले दिन कलेक्शन धांसू किया है

Shah Rukh Khan’s film Jawan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) ने रिलीज के पहले ही दिन इतिहास रच दिया है। जवान देश की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। ये बात पहले से साफ थी कि जवान ओपनिंग डे (Opening day) पर धमाल मचाएगी। जैसे उसकी एडवांस बुकिंग हो रही थी उसी से ये जाहिर था कि फिल्म की ओपनिंग ग्रैंड होने वाली है। इसी वजह से फिल्म ने बॉलीवुड का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है वहीं अब शाहरुख खान के नाम भी एक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

शाहरुख खान ने तोड़ा अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड (Shah Rukh Khan Jawan Box Office)
एडवांस बुकिंग के पहले दिन से ही रिकॉर्ड ब्रेक कर रही जवान ने अपने ओपनिंग डे पर भी बंपर कलेक्शन किया है और इस फिल्म ने पठान (Pathaan) और गदर 2 (Gadar 2) के साथ ही 10 फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्विटर या एक्स पर ‘जवान’ की पहले दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए गए थे। सभी एनालिस्ट का कहना था कि 70 करोड़ तक कलेक्शन कर सकती है तो फिल्म ने 75 करोड़ का कलेक्शन किया है।
jawan_box_office.jpg

इन 10 बड़ी फिल्मों को दी ‘जवान’ ने मात (Jawan 10 Movie Break Record)

‘जवान’ की ओपनिंग डे की बंपर कमाई के साथ किंग खान के नाम भी एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। मनोबाला विजयबालन ने अपने ट्वीट में लिखा है, “ शाहरुख खान पहले दिन दो 100 करोड़ का रिकॉर्ड बनाने वाले बॉलीवुड के इकलौते एक्टर बन गए हैं।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Jawan है तूफान…पठान-गदर 2 संग 10 बड़ी फिल्मों को चटाई धूल, शाहरुख के अपने नाम कर लिया ये बड़ा रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो