scriptJackie Shroff तीन दशक बाद इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस, T-Series ने किया ऐलान | Jackie Shroff will romance this actress after three decades T-Series announced | Patrika News
बॉलीवुड

Jackie Shroff तीन दशक बाद इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस, T-Series ने किया ऐलान

Jackie Shroff-Neelam Kothari Upcoming Song: टी-सीरीज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बड़ी अपडेट दी है। जैकी श्रॉफ सन् 1980 और 90 के दशक की सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेस नीलम कोठारी के संग ‘तू’ गाने में रोमांस करते दिखेंगे।

मुंबईJul 25, 2024 / 07:35 pm

Saurabh Mall

Jackie Shroff-Neelam Kothari Upcoming Song Tu

Jackie Shroff-Neelam Kothari Upcoming Song Tu

Jackie Shroff-Neelam Kothari Upcoming Song: सन् 1980 और 90 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर राज करने वाले बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स नीलम कोठारी और जैकी श्रॉफ तीन दशक बाद स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे।
टी-सीरीज (T-Series) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तलविंदर, जैकी श्रॉफ और नीलम कोठारी (Jackie Shroff-Neelam Kothari) के साथ एक ज्वाइंट पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके अपकमिंग गाने ‘तू’ की घोषणा की गई।
Jackie Shroff-Neelam Kothari Upcoming Song 'Tu'
Jackie Shroff-Neelam Kothari Upcoming Song ‘Tu’

कैप्शन में टी-सीरीज ने क्या अपडेट दिया?

पोस्ट के कैप्शन में टी-सीरीज ने लिखा, “एक गाने में 3 लेजेंड्स! ‘तू’ जल्द ही रिलीज हो रहा है।” इसके साथ ‘बम’ इमोजी का भी इस्तेमाल किया गया है।
गाने के लेटेस्ट अपडेट के बाद लोग काफी एक्साइटेड है। कई फैंस ने कमेंट किया, “वट ए सरप्राइज”। एक अन्य फैन ने लिखा, “अमेजिंग”।

जैकी श्रॉफ और नीलम कोठारी ने एक साथ कई फिल्में की है, जिसमें ‘दूध का कर्ज’, ‘हम भी इंसान हैं’, ‘लाट साहब’ और ‘अंतिम न्याय’ शामिल है।

नीलम कोठारी ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक अलग जगह बनाई

नीलम कोठारी सोनी ने 80 और 90 के दशक के अंत में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक अलग जगह बनाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो नीलम फिलहाल पॉडकास्ट सीरीज ‘मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: वूल्वरिन’ से जुड़ी हैं। उन्होंने आडिबल की ऑडियो सीरीज ‘मार्वल्स: वुल्वरीन’ में जीन ग्रे के किरदार को आवाज दी।
वह जल्द ही ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के तीसरे सीजन में नजर आएंगी। इसके पिछले दो सीजन हिट रहे, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुए। इसमें दिखाया गया है कि ‘बी टाउन’ के बड़े स्टार्स की पत्नियां कैसी लाइफ जीती हैं। इन स्टार्स वाइफ की लाइफ जितना ग्लैमर दिखता है, यह उतनी ही चैलेंजिंग भी होती है।
वहीं, जैकी श्रॉफ सनी लियोनी की ‘कोटेशन गैंग’, रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ और वरुण धवन की ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे।

उन्हें आखिरी बार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ में देखा गया था। वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नीना गुप्ता के साथ ‘मस्ती में रहने का’ में नजर आए थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Jackie Shroff तीन दशक बाद इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस, T-Series ने किया ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो