scriptSalman Khan के साथ खेत में काम करते नजर आईं Iulia Vantur, की धान की बुआई देखें Video | Iulia Vântur seen working in the field with Salman Khan | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan के साथ खेत में काम करते नजर आईं Iulia Vantur, की धान की बुआई देखें Video

सलमान खान(Salman Khan) ने पूरी की धान की बुआई
यूलिया वंतुर(Iulia Vântur) भी सलमान खान के साथ काम करती आईं नजर

Jul 21, 2020 / 10:57 am

Pratibha Tripathi

Salman Khan Enjoys Planting Rice With Iulia Vantur

Salman Khan Enjoys Planting Rice With Iulia Vantur

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड में दंबग के नाम से मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों एक किसान के रूप नजर आ रहे है उनका (Salman Khan enjoys farm life)यह अंदाज फैंस को भी काफी हैरान कर रहा है कि भाईजान के पास ऐसी क्या मजबूरी आ गई कि उन्हें अपने हाथ से खेती करने को मजबूर होना पड़ रहा है। पनवेल फार्म हाउस(Panvel farmhouse) पर सलमान लॉकडाउन के दौरान भी खाली नही बैठे थे यही पर रहते हुए उन्होंने दो गाने रिलीज कराए। जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुए थे उसके बाद अब सलमान खान खेती करते नजर आ रहे है।

 

View this post on Instagram

Rice plantation done . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान (Salman Khan enjoys planting rice with Iulia Vantur)ने पनवेल में धान की बुआई की है और इस बुबाई के समय में उनका साथ देने के लिए उनकी गर्लफ्रैंड यूलिया वंतुर(Salman Khan girlfriend Iulia Vantur) भी उनका पूरा साथ दे रही है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि यूलिया वंतुर (Salman Khan Enjoys Planting Rice With Iulia Vantur)भी धान की बुबाई सलमान खान के साथ कर रही हैं। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

सलमान खान (Salman Khan Shares Another Video of Farming) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan Planting rice in his field)खेत में सबके साथ चावल की बुआई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हरे भरे खेत के बीच सलमान खान का इस तरह से खेत में काम करना किसी फिल्म की कहानी से कम नही लग रहा है।सलमान खान ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “धान की बुआई पूरी हुई.” एक्टर के इस वीडियो को देख बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान ने हार्ट शेप इमोजी देकर अपना रिएक्शन भी दिया।

View this post on Instagram

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan Shares Video of Farming) का इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो ट्रैक्टर के जरिए खेत जोतते नजर आ रहे थे। वीडियो में सलमान खान खेत के अंदर खुद ट्रैक्टर चलाते हुए खेत के जोतते हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही सलमान के लिए अच्छे और बुरे कमेंट्स आने शुरू हो गए थे। यहां तक कि कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी कमेंट करते हुए लिखा था कि सलमान खान ने भले ही यह वीडियो अपने आनंद के लिए बनाया हो, लेकिन इसे देखने के बाद देश के नौजवानों का खेती के प्रति नया उत्साह जरूर पैदा होगा। बता दे कि सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड में एक नए अंदाज के साथ नजर आने वाले हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Salman Khan के साथ खेत में काम करते नजर आईं Iulia Vantur, की धान की बुआई देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो