scriptIsrael Palestine War के बीच बुरी फंसीं Alia Bhatt, ‘ब्लॉकआउट 2024’ का बनीं टारगेट | Israel Palestine War amidst bollywood actress Alia Bhatt becomes the target of Blockout 2024 list | Patrika News
बॉलीवुड

Israel Palestine War के बीच बुरी फंसीं Alia Bhatt, ‘ब्लॉकआउट 2024’ का बनीं टारगेट

Alia Bhatt: आलिया भट्ट इस बार एक विवाद में फंसने की वजह से सुर्खियों में हैं। इस विवाद का कनेक्शन इजराइल और फिलिस्तीन जंग (Israel Palestine War) से जुड़ा है।

मुंबईMay 15, 2024 / 03:03 pm

Gausiya Bano

alia bhatt Israel Palestine War

विवादों में फंसीं आलिया भट्ट

Alia Bhatt: फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट मेट गाला 2024 के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वह एक विवाद में फंस गई हैं। एक्ट्रेस का नाम ‘ब्लॉकआउट 2024’ लिस्ट में जोड़ दिया गया है। आलिया का नाम इस लिस्ट में जुड़ने का कनेक्शन इजराइल और फिलिस्तीन जंग (Israel Palestine War) और गाजा पर आए संकट से जुड़ा है।
alia bhatt Israel Palestine War

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt डिंपल दिखाने के लिए ऐसे बनाती हैं मुंह! देखें Viral फोटो

क्या है पूरा मामला?

आलिया भट्ट का नाम ‘ब्लॉकआउट 2024’ की लिस्ट में शामिल इसलिए किया गया है क्योंकि उन्होंने गाजा संकट पर चुप्पी साध रखी है। सोशल मीडिया पर ‘ब्लॉकआउट 2024’ का आंदोलन उन फेमस हस्तियों को ब्लॉक करने और अनफॉलो करने के बारे में हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि वह किसी मुद्दे पर अपनी आवाज नहीं उठाते हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, टाइगर वुड्स, केंडल जेनर, कैमिला कैबेलो जैसे कलाकार शामिल हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Israel Palestine War के बीच बुरी फंसीं Alia Bhatt, ‘ब्लॉकआउट 2024’ का बनीं टारगेट

ट्रेंडिंग वीडियो