scriptIRAH Trailer:रोहित रॉय बने AI किंग, खुद ही हो गए टेक्नोलॉजी के शिकार, डीपफेक और डार्क वेब के खुलेंगे राज | IRAH trailer released deepfake and AI based film to release on 4 April | Patrika News
बॉलीवुड

IRAH Trailer:रोहित रॉय बने AI किंग, खुद ही हो गए टेक्नोलॉजी के शिकार, डीपफेक और डार्क वेब के खुलेंगे राज

IRAH Trailer Released: डीपफेक (DeepFake) और डाटा हार्वेस्टिंग के खतरों पर बनी मूवी इराह (Irah) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आइए जानते हैं ये फिल्म कब रिलीज होगी।

Mar 04, 2024 / 11:39 am

Suvesh Shukla

IRAH trailer released deepfake and AI based film to release on 4 April

Irah Movie Trailer

IRAH Trailer Released: डीपफेक (DeepFake) एआई (AI) और डाटा हार्वेस्टिंग के खतरों को उजागर करने वाली मूवी इराह (Irah) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखकर लगता है कि ये आपको एक रोमांचकारी वेब की दुनिया में ले जाएगा। इराह एक रहस्यमयी हैकर की कहानी है, जो लोगों के हर क्लिक को आखिरी क्लिक बना देता है।

इराह (Irah) का ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मूवी डीपफेक, एआई (AI) के दुरुपयोग और डार्क वेब के कई राज खोलेगा। मूवी के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि किसी तरह एक हैकर डार्क वेब और डीपफेक का यूज कर एक बिजनेसमैन को किडनैप कर लेता है। डीपफेक की मदद से उसका क्लोन बनाता है। मूवी में IRAH के कई राज भी खुलेंगे। फिल्म में इराह एक सॉफ्टवेयर का नाम है जो डीपफेक क्लोन तैयार करता है।
यह भी पढ़ें

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शाहरुख खान और गौरी ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो आया सामने


इराह का ट्रेलर रविवार 3 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। मूवी 4 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में रोहित बोस रॉय, राजेश शर्मा, करिश्मा कोटक, अमित चना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
https://youtu.be/DfC9vGn4yX8

Hindi News / Entertainment / Bollywood / IRAH Trailer:रोहित रॉय बने AI किंग, खुद ही हो गए टेक्नोलॉजी के शिकार, डीपफेक और डार्क वेब के खुलेंगे राज

ट्रेंडिंग वीडियो