scriptसबा आजाद को छोड़ अब माहिरा खान पर आया ऋतिक रोशन का दिल, वीडियो हुआ वायरल | Hrithik Roshan love triangle between saba azad and pakistani actress mahira khan | Patrika News
बॉलीवुड

सबा आजाद को छोड़ अब माहिरा खान पर आया ऋतिक रोशन का दिल, वीडियो हुआ वायरल

Hritik Roshan: ऋतिक रोशन की गिनती बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हीरो में होती है,शायद यही वजह है कि ऋतिक रोशन को एक समारोह में देखकर एक टक निहारती रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान। ऋतिक रोशन और माहिरा खान की लव एंगल की यह तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तो वहीं दूसरी ओर netizens का कहना है कि सबा आजाद से अच्छी हैं माहिरा खान।

Dec 10, 2022 / 12:08 pm

Anju Chaudhary Bajpai

hritik_roshan.jpg

Hritik Roshan and Mahira Khan

Hrithik Roshan Mahira Khan Saba Azad: सऊदी अरब के रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। इस मौके पर शाहरुख खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन और माहिरा खान जैसे कई बड़े स्टार्स नजर आए। वहीं इस फेस्टिवल से सबकी आंखें ऋतिक रोशन और माहिरा खान को देखकर टिक गई। ऋतिक रोशन के बगल में बैठी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान उन्हें एक-टक देखती रहीं, तो वहीं ऋतिक रोशन भी खूबसूरत माहिरा खान के चेहरे से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे। इस मंजर को वहां पर मौजूद सभी लोगों ने नोटिस किया और पैपराजी ने इस रोमांटिक मूवमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लिया। ऋतिक रोशन और माहिरा खान की कुछ खास रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऋतिक रोशन और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की इन तस्वीरों को लेकर बॉलीवुड गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। ऋतिक रोशन के कुछ फैंस ने तो उन्हें यह सलाह तक दे डाली की सबा आजाद से कहीं ज्यादा अच्छी दिखती हैं माहिरा खान। यानी की फैंस का कहना है कि ऋतिक रोशन अब सबा आजाद को छोड़कर माहिरा खान के साथ अपनी ट्यूनिंग बैठा ले।
ऋतिक रोशन और माहिरा खान की वायरल फोटो
ऋतिक रोशन और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। इन फोटो में ऋतिक रोशन और माहिरा एक-दूसरे को रोमांटिक अंदाज में एक-टक देखते नजर आए। दोनों की इन तस्वीरों पर फैंस खूब जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ऋतिक रोशन और माहिरा को लेकर फैंस का क्या है कहना
इन तस्वीरों को देखकर माहिरा और ऋतिक के फैंस इनकी जोड़ी बनने की बात भी कह रहे हैं। इन फोटोज में ऋतिक रोशन और माहिर खान एक दूसरे की आंखों में आंखे डाले नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि यह दोनों आंखों ही आंखों में एक-दूसरे से किसी बात का इजहार कर रहे हो। कई फैंस ने तो ऋतिक रोशन को यहां तक सलाह दे डाली की वह सबा आजाद को छोड़कर माहिरा खान को डेट करें, क्योंकि सबा खान से कहीं ज्यादा अच्छी लगती हैं माहिरा खान।

यह भी पढ़ें

हंसिका मोटवानी की ससुराल में पहली रसोई, हलवा खिलाते ही मिला शगुन

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1601461996402380800?ref_src=twsrc%5Etfw
ऋतिक रोशन और माहिरा खान स्टेज के पास एक-दूसरे के बगल में बैठे थे। इस मौके पर ऋतिक रोशन ने ब्लैक जैकेट के नीचे व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट पहनी थी। वहीं माहिरा स्लीवलेस सुनहरे रंग के गाउन में खूबसूरत दिख रही थीं। ऋतिक रोशन के फैंस चाहते है कि उनकी और माहिरा खान की जोड़ी बन जाए।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन कैसे बने विजय सालगांवकर, जाने कैसे बनी फिल्म दृश्यम-2

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1601461470344417282?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सबा आजाद को छोड़ अब माहिरा खान पर आया ऋतिक रोशन का दिल, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो