scriptहाल ही में हुआ है ब्रेकअप! करना चाहते हैं मूव-ऑन?, अक्षय कुमार से लीजिए टिप्स | how to move on after breakup Learn from Akshay Kumar Bade Miyan Chote Miyan actor | Patrika News
बॉलीवुड

हाल ही में हुआ है ब्रेकअप! करना चाहते हैं मूव-ऑन?, अक्षय कुमार से लीजिए टिप्स

अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली मूवी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बारे में बात करते हुए नजर आए। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने अनुभव से सीखते हुए दिल टूटने की स्थिति से निपटने के टिप्स भी दिए हैं।
 

Apr 07, 2024 / 05:41 pm

Prateek Pandey

akshay_kumar
बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में शुमार अक्षय कुमार इस समय अपनी मूवी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। अक्षय की ये मूवी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय और टाइगर श्रॉफ के साथ प्रमोशन में जुटे हुए हैं।
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। अपने लास्ट ब्रेक-अप के बारे में बताया और गुस्से को कंट्रोल करने की सलाह दी।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Royals के क्रिकेटर ने नायक मूवी का सीन किया ‘रिक्रिएट’, अनिल कपूर ने दिया तगड़ा रिएक्शन



ब्रेकअप के बाद कैसे करें मूव-ऑन
एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार से ब्रेक-अप से निपटने के बारे में सलाह दी। दिल टूटने के अपने पर्सनल लाइफ के अनुभव के बारे में बताते हुए अक्षय ने कहा कि, “मेरे साथ जब ब्रेक-अप हुआ, 2-3 बार हुआ है, मैं और ज्यादा एक्सरसाइज करता था। इसे चैनलाइज करें। क्योंकि बहुत ज्यादा गुस्सा था, इसलिए आपको इसे चैनलाइज करना होगा।” उन्होंने कहा इसी तरीके से इसे ठीक किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Bollywood News


अक्षय ने बताया, ”ऐसे टाइम पर मैं और ज्यादा वर्कआउट करता हूं। खाना भी दबा के खाना है। मुझे लगता है कि एक मार्शल आर्टिस्ट भी यही करता है। मेरा मानना है कि यही एक तरीका है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हाल ही में हुआ है ब्रेकअप! करना चाहते हैं मूव-ऑन?, अक्षय कुमार से लीजिए टिप्स

ट्रेंडिंग वीडियो