scriptHousefull 4 Box Office Collection Day 1: ‘हाउसफुल 4’ ने पहले ही दिन की बंपर ओपनिंग | Housefull 4 Box Office Collection Day 1: akshay kumar ritesh deshmukh | Patrika News
बॉलीवुड

Housefull 4 Box Office Collection Day 1: ‘हाउसफुल 4’ ने पहले ही दिन की बंपर ओपनिंग

Housefull 4 Box Office Collection Day 1: रिलीज होते ही मचाया धमाल

Oct 26, 2019 / 12:13 pm

Sunita Adhikari

hoyse_2.jpeg
नई दिल्ली: दीवाली के मौके पर इस बार सिनेमाघरों में फिल्मों की झड़ी लग गई। जिसमें ‘हाउसफुल 4’, ‘सांड की आंख’ और ‘मेड इन चाइना’ फिल्में थीं। ऐसे में अक्षय कुमार, कृति सेनन, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े स्टारर हाउसफुल 4 ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक ‘हाउसफुल 4’ ने बीते दिन करीब 19 से 20 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके अलावा ये कलेक्शन हाउसफुल सीरीज में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है।
house_.jpeg
इससे ये तो साफ है कि ‘हाउसफुल 4’ ने ‘सांड की आंख’ और ‘मेड इन चाइना’ जैसी फिल्मों को कड़ी टक्कर दी है। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट की मानें तो ‘हाउसफुल 4’ ‘गोलमाल अगेन’ के बाद सबसे ज्यादा कमाई वाली कॉमेडी फिल्म बनकर सामने आई है। इसके अलावा भले ही ‘हाउसफुल 4’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पर्दशन किया हो लेकिन क्रिटिक्स को ये फिल्म कुछ ज्यादा नहीं भाई। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ‘हाउसफुल 4’ को केवल डेढ़ स्टार दिए, इसके अलावा उन्होंने इस मूवी को ‘हाउसफुल’ सीरीज की सबसे कमजोर फिल्म बताई है।
'Housefull 4' Public reaction: सिनेमाघरों से बाहर आते ही 'हाउसफुल 4' को लेकर दर्शकों ने दिए ऐसे- ऐसे रिव्यू
बता दें कि ‘हाउसफुल 4’ की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय, बॉबी, रितेश, कृति, पूजा और कृति एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं। छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन। कपल्स का मिस मैच होता है और उसे सुलझाने की जिम्मेदीरी अक्षय कुमार की होती है। फिल्म में कई एक्टर्स के कैमियो भी हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Housefull 4 Box Office Collection Day 1: ‘हाउसफुल 4’ ने पहले ही दिन की बंपर ओपनिंग

ट्रेंडिंग वीडियो