scriptहिना खान के पास है ऑवरग्लास फिगर, फोटो शेयर कर मचाया तहलका | Hina Khan flaunts her curvy figure in a beautiful floral outfit | Patrika News
बॉलीवुड

हिना खान के पास है ऑवरग्लास फिगर, फोटो शेयर कर मचाया तहलका

तस्वीरों के कैप्शन में हीना ने लिखा, आखिरकार मैंने अपने फिगर का आकार ढूंढ़ ही निकाला है।

May 15, 2020 / 02:14 pm

Shaitan Prajapat

Hina Khan

Hina Khan

अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। हिना आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही इंस्टाग्राम पर खुद की कुछ तस्वीरें साझा कीं। जिसमें से एक तस्वीर में वह लाल रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने कहा है कि उनका फिगर एक ऑवरग्लास की तरह है, जिसमें कुछ अतिरिक्त मिनट हैं। ऑवरग्लास फिगर में सुडौल हिप्स और ब्रेस्ट होता है और कमर छोटी होती है।

Hina Khan

तस्वीरों के कैप्शन में हीना ने लिखा, आखिरकार मैंने अपने फिगर का आकार ढूंढ़ ही निकाला है। यह आवरग्लास फिगर है, जिसमें कुछ अतिरिक्त मिनट हैं। तस्वीर में वह न्यूड मेकअप और वेभी हेयर लुक में नजर आ रही हैं। उनके पोस्ट पर एक प्रशंसक ने कमेंट किया, बेहद खूबसूरत। अन्य ने लिखा, आप बहुत सुंदर दिख रही हैं। इनके अलावा हिना सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए वर्कआउट की तस्वीर साझा करते रहती हैं।

ऑवरग्लास शेप फिगर..
ऑवरग्लास फिगर में हिप्स और ब्रेस्ट सुडौल होता है और कमर छोटी होती है। इसी फिगर की पहचान पतली कमर और सुडौल हिप्स व बस्ट है। फिगर का साइज 36-24-36 परफेक्ट माना गया है। इस फिगर के लिए ऐसी ड्रेस का चयन करें जो आपके कर्वी फिगर में फिट हो। बेल्ट वाले टॉप के ऊपर जैकेट कमर की खूबसूरती को बढ़ा देगी। जैकेट की जगह आप कोट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। साड़ी आपके इस फिगर में खूबसूरती को बढ़ा देगी। साड़ी का कपड़ा ऐसा होना चाहिए जो बॉडी पर टाइट फीट हो।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से हुई मशहूर
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में मशहूर हुई हिना खान कभी अपनी फिटनेस को लेकर, तो कभी अपनी स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह पिछले कुछ समय से अपने फैशनसेंस को लेकर काफी चर्चा में हैंं। लॉकडाउन के दौरान हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह ब्लैक एंड रेड फ्लोरल बॉडीकॉन गाउन में सभी का दिल चुरा रही हैं।

Hina Khan

Hindi News / Entertainment / Bollywood / हिना खान के पास है ऑवरग्लास फिगर, फोटो शेयर कर मचाया तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो