scriptहार्दिक पांड्या का बेटा नहीं जाएगा विदेश, एक्स वाइफ नताशा की पोस्ट से मिला ये बड़ा हिंट | Hardik Pandya Son Will Not Return To Serbia Natasa Stankovic Latest Post Gives Hint | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक पांड्या का बेटा नहीं जाएगा विदेश, एक्स वाइफ नताशा की पोस्ट से मिला ये बड़ा हिंट

Hardik Pandya Son: हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक के बाद उनका बेटा सर्बिया चला गया था। मगर अब वो पांड्या फैमिली के साथ ही रहेगा।

मुंबईSep 05, 2024 / 12:25 pm

Jaiprakash Gupta

Hardik Pandya Son Will Not Return To Serbia Natasa Stankovic Latest Post Gives Hint
Natasa Stankovic Son: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य के साथ हाल ही में भारत लौटी हैं। डिवोर्स के बाद नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे के साथ सर्बिया चली गई थीं।
तब ये कहा जा रहा था कि शायद अब हार्दिक पांड्या का बेटा वहीं रहेगा और इंडिया वापस नहीं आएगा। मगर ये सब अफवाह निकली। अगस्त्य अब इंडिया में ही रहेगा। इसका हिंट नताशा की लेटेस्ट पोस्ट से मिला है।
यह भी पढ़ें

मुंबई पहुंचते ही नताशा को मिला उनका प्यार! लेटेस्ट पोस्ट में सबसे करवाया इंट्रोड्यूस

नताशा भी हो गई एक्टिव

Natasa Stankovic
दरअसल, मुंबई लौटने के बाद नताशा ने लोगों से मिलना जुलना शुरू कर दिया है। उन्हें कल बांद्रा में घूमते हुए देखा गया। नताशा ब्लैक स्ट्रैपी प्लीटेड लॉन्ग ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने एविएटर आईग्लास के साथ पेयर किया था। यहां उन्होंने पैपराजी के लिए पोज भी दिया।
यह भी पढ़ें

मुंबई लौटते ही भारतीय रंग में रंगा हार्दिक पांड्या का बेटा, एक्स वाइफ नताशा ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

अगस्त्य की लेटेस्ट फोटो वायरल

जानकारों का कहना है कि वो लोगों से मिल जुल रही हैं ताकी यहां रह कर अपने बॉलीवुड करियर को आगे बढ़ा सकें। इसके अलावा नताशा ने एक स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसमें अगस्त्य एक स्कूल में पढ़ता दिखाई दे रहा है। 
यह भी पढ़ें

शादी के 2.5 महीने बाद Sonakshi Sinha ने खोला राज, बताया क्यों की जहीर इकबाल से शादी

Natasa Stankovic Son
इसका मतलब है कि अगस्त्य अब शायद सर्बिया वापस न जाए। वो यहीं पर रहकर अपनी पढ़ाई करेगा। हाल ही में वो अपने पिता से भी मिला था। इन सभी बातों से हिंट मिल रहा है कि अगस्त्य यहीं रहकर अपनी पढ़ाई जारी रखेगा।
यह भी पढ़ें

नताशा और हार्दिक पांड्या का बेटा भूल रहा है इंडियन कल्चर, एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट पर फैन्स ने जताई चिंता

पांड्या फैमिली के साथ दिखे अगस्त्य 

पांड्या फैमिली के साथ अगस्त्य की बॉन्डिंग भी अच्छी है। अगस्त्य अपने चाचा यानी क्रुणाल पांड्या के घर रह रहा है। मुंबई आने के बाद नताशा खुद उसे उनके घर छोड़कर आई थीं ताकी वो अपने पिता और उनकी फैमिली से मिल सके।
यह भी पढ़ें

कोलकाता कांड विरोध प्रदर्शन में फंस गया था ये डायरेक्टर, Kangana Ranaut ने पर्सनली मदद कर बाहर निकाला

क्या बेटे के लिए साथ आएंगे नताशा और हार्दिक पांड्या?

Hardik Pandya Natasa Stankovic
नताशा और हार्दिक का तलाक हो चुका है। मगर बेटे की परवरिश के लिए दोनों साथ आए हैं। बॉलीवुड में बहुत से कपल अगल होने के बाद ऐसा कर रहे हैं। तलाक के बाद भी सेलेब्स अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते और उनके स्कूल आदि में जाते दिख जाते हैं। शायद नताशा और हार्दिक भी ऐसा करें। इस पर आपका का क्या ख्याल है? 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हार्दिक पांड्या का बेटा नहीं जाएगा विदेश, एक्स वाइफ नताशा की पोस्ट से मिला ये बड़ा हिंट

ट्रेंडिंग वीडियो