scriptGully Boy सिद्धांत चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में धूप पर लिखी कविता, मिल रही है जमकर तारीफ | Gully Boy actor Siddhant Chaturvedi Wrote beautiful poem called dhoop | Patrika News
बॉलीवुड

Gully Boy सिद्धांत चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में धूप पर लिखी कविता, मिल रही है जमकर तारीफ

लॉकडाउन के बीच सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने धूप पर एक सुंदर कविता लिखी है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

May 03, 2020 / 02:35 pm

Sunita Adhikari

siddhant_chaturvedi.jpg

Siddhant Chaturvedi Poem On Dhoop

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन (Lockdown 3.0) को एक बार फिर बढ़ा दिया है। देश अब 17 मई तक लॉकडाउन है, हालांकि इस बार कुछ क्षेत्रों में रियायतें दी गई हैं। लेकिन यह लॉकडाउन लोगों को क्रिएटिव भी बना रहा है। पहले वक्त न मिलने के कारण लोग अपनी लाइफ में बिजी रहते थे। अब जब उनके पास टाइम ही टाइम है तो वह इसका सदुपयोग कर रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी।
दरअसल, लॉकडाउन के बीच सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने धूप पर एक सुंदर कविता लिखी है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस कविता को आवाज भी सिद्धांत चतुर्वेदी ही ने दी है। सिद्धांत की कविता कुछ इस प्रकार है, ‘खालीपन में सोचा मैं क्या करूं, फिर सोचा क्यों न धूप ही सेंक लूं। सफेद सी लगती है ये धूप, अकेली गिरती पड़ती सड़कों पे…ये धूप। बुलाती हर पहर, चाहे जैसे हो हर दोपहर। जाती है हर गांव जाती होगी हर शहर, रेत पर लेटी है यह धूप। अकेली डूबती उभरती लहरों पर…ये धूप।’ इस कविता को एक्टर ने एक वीडियो के रूप में शेयर किया है। उनकी इस कविता पर लोग जमकर सिद्धांत की तारीफ कर रहे हैं।
सिद्धांत चतुर्वेदी अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी कविता, सिंगिंग और पेटिंग साझा करते रहते हैं। बता दें कि एक्टर ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों की खूब वाहवाही लूटी। साथ ही अपने शानदार अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ण सहायक अभिनेता का पुरस्कार अपने नाम किया था। आने वाले फिल्मों की बात करें तो वह यशराज बैनर के तले बन रही फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आएंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Gully Boy सिद्धांत चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में धूप पर लिखी कविता, मिल रही है जमकर तारीफ

ट्रेंडिंग वीडियो