scriptAbhishek Banerjee ने TVF को सराहा, कहा- TVF जैसा प्लेटफॉर्म मिलना हमारे जनरेशन की किस्मत थी | Patrika News
बॉलीवुड

Abhishek Banerjee ने TVF को सराहा, कहा- TVF जैसा प्लेटफॉर्म मिलना हमारे जनरेशन की किस्मत थी

इस साल टीवीएफ ने पंचायत सीजन 3, कोटा फैक्ट्री सीजन 3, गुल्लक सीजन 4 और अरेंज्ड कपल जैसे शो के साथ सच में अपना दबदबा बनाया है।

मुंबईSep 24, 2024 / 04:46 pm

Saurabh Mall

Abhishek Banerjee

Abhishek Banerjee

The Viral Fever: ‘द वायरल फीवर’ (TVF) एक ऐसी प्रोडक्शन कंपनी बन गई है जो हमेशा रिलेटेबल और दिलचस्प कंटेंट बनाती है। अपने शो के जरिए, TVF ने लाखों लोगों के दिल जीते हैं और ये साबित किया है कि आज की पीढ़ी को सबसे अच्छे से को समझते हैं। TVF ने हमें सिर्फ काफी कमाल के शोज ही नहीं दिए, बल्कि एक्टर्स के करियर को भी आकर दिया है, जैसे अभिषेक बनर्जी, जिन्हें हम सभी TVF kr शो पिचर्स ने भाटी के नाम से जानते हैं। बता दें कि वो अक्सर अपने करियर में TVF की अहम भूमिका के बारे में बात करते हैं।

हर पीढ़ी की अपनी किस्मत होती है, और उनकी किस्मत थी कि उन्हें TVF मिला

Abhishek-Banerjee
Abhishek-Banerjee
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बनर्जी ने टीवीएफ के फाउंडर अरुणाभ कुमार के कमाल के विजन के बारे में बात की, जो उस वक्त यूट्यूब पर वीडियो बनाने लगे थे, जब बहुत कम लोग इस प्लेटफार्म की पोटेंशियल पर विश्वास करते थे। शुरू में बनर्जी भी थोड़ा डाउटफुल थे, लेकिन चैनल ने बहुत बड़ी सफलता हासिल की। उन्होंने कहा कि हर पीढ़ी की अपनी किस्मत होती है, और उनकी किस्मत थी कि उन्हें TVF मिला, जिसने उन्हें ऐसा कंटेंट बनाने का मौका दिया जो दर्शकों को पसंद आया। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें बहुत आत्मविश्वास मिला। उन्हें ये कहकर अपनी बात खत्म की कि आज इंडस्ट्री में कई लोगों के करियर में TVF का बड़ा योगदान कर रहे हैं।

TVF में सबसे जरूरी चीज बेहतर कंटेंट

TVF ने हमेशा दिखाया है कि कंटेंट सबसे जरूरी चीज है, और वे लीडर्स हैं जिन्होंने अपने शो के साथ एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है। वे ऐसे रीलेटेंल कंटेंट प्रदान करते हैं जिसे आज का युवा देखना चाहता है। द वायरल फीवर भारत में वेब सीरीज़ बनाने वाली पहली कंपनियों में से एक थी, जिसमें परमानेंट रूममेट्स, हॉस्टल डेज़, TVF पिचर्स और TVF ट्रिपलिंग जैसे पॉपुलर शो शामिल थे।
इसके अलावा, इस साल, टीवीएफ ने सपने वर्सेज एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत सीजन 3, कोटा फैक्ट्री सीजन 3, गुल्लक सीजन 4 और अरेंज्ड कपल जैसे शो के साथ सच में अपना दबदबा बनाया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Abhishek Banerjee ने TVF को सराहा, कहा- TVF जैसा प्लेटफॉर्म मिलना हमारे जनरेशन की किस्मत थी

ट्रेंडिंग वीडियो