scriptHrithik Roshan के बाहों में दिखीं कियारा आडवाणी, War 2 के सेट से LEAK हुआ रोमांटिक वीडियो | Hrithik Roshan romance kiara advani video Leaked from the sets of War 2 release date | Patrika News
बॉलीवुड

Hrithik Roshan के बाहों में दिखीं कियारा आडवाणी, War 2 के सेट से LEAK हुआ रोमांटिक वीडियो

Hrithik Roshan Kiara Adavni: वॉर 2 के सेट से ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी का रोमांटिक वीडियो लीक हो गया है।

मुंबईSep 24, 2024 / 04:54 pm

Gausiya Bano

hrithik kiara

ऋतिक रोशन- कियारा आडवाणी का रोमांटिक वीडियो वायरल

Hrithik Roshan Kiara Advani: ऋतिक रोशन इन दिनों इटली में अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच भी काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ कियारा आडवाणी हैं। दोनों की सेट से कई फोटोज भी वायरल हुई। इस बीच अब ऋतिक और कियारा का सेट से एक रोमांटिक वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऋतिक रोशन- कियारा आडवाणी का लीक वीडियो (Hrithik Kiara Romantic Video Leak)

वॉर 2 की शूटिंग इन दिनों इटली में चल रही है। अब यहां से ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी का एक वीडियो लीक हो गया है, जिसमें दोनों रोमांटिक सॉन्ग शूट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकेंगे की दोनों इटली की गलियों में एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

‘वॉर 2’ रिलीज डेट (War 2 Release Date)

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन मे बन रही ‘वॉर 2’ अगले साल 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋतिक और कियारा के अलावा साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हैं। इसमें ऋतिक और एनटीआर के बीच जबरदस्त फाइट सीन देखने को मिलेंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Hrithik Roshan के बाहों में दिखीं कियारा आडवाणी, War 2 के सेट से LEAK हुआ रोमांटिक वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो