scriptFukrey 3 Box Office: ‘फुकरे 3’ ने गांधी जंयती पर लहराया परचम, 5वें दिन छप्पर फाड़ हुई कमाई | Fukrey 3 Box Office collection monday day 5 gandhi jayanti fukrey 3 ea | Patrika News
बॉलीवुड

Fukrey 3 Box Office: ‘फुकरे 3’ ने गांधी जंयती पर लहराया परचम, 5वें दिन छप्पर फाड़ हुई कमाई

Fukrey 3 Box Office Collection Day 5: पंकज त्रिपाठी और पुलकित सम्राट की ‘फुकरे 3’ बॉक्स ऑफिस पर खिड़की तोड़ कमाई कर रही है।

Oct 02, 2023 / 03:47 pm

Priyanka Dagar

Fukrey 3 Box Office collection monday day 5 gandhi jayanti fukrey 3 earn tremendous

फुकरे 3 ने सोमवार रिलीज के 5वें दिन जबरदस्त कलेक्शन किया है

Box Office Collection: सोमवार गांधी जयंती पर जहां आधे से ज्यादा लोगों की छुट्टी है वहीं बॉक्स ऑफिस पर इसका सीधा फायदा पंकज त्रिपाठी और पुलकित सम्राट की फिल्म को मिला है। हाल ही में 28 सितंबर को रिलीज हुई फुकरे 3 को महज अभी 5 दिन ही हुए हैं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाया शुरू कर दिया है। Sacnilk ने 2 अक्टूबर यानी सोमवार के दिन ट्रेड के हिसाब से फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा जारी किया है मंडे को फुकरे 3 की कमाई का अर्ली ट्रेड भी आ चुका है। फिल्म ने धुआंधार कलेक्शन किया है।
रिलीज के 5वें दिन किया शानदार कलेक्शन (Fukrey 3 Box Office Collection Day 5)
2 अक्टूबर यानी सोमवार को Sacnilk जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखती है उसने ‘फुकरे 3’ के अर्ली ट्रेड के अनुसार सोमवार को रिलीज के 5वें दिन पंकज त्रिपाठी की ‘फुकरे 3’ ने 12 करोड़ का तूफानी कलेक्शन किया है। बता दें, ये आकंड़ा शाम होते-होते बढ़ भी सकता है। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 55.48 करोड़ रुपए हो गया है।
photo_6111814655384074675_y_1.jpg
‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल IMAGE CREDIT:

ऋचा चड्ढा का सबसे बड़ा सपना हुआ पूरा (Fukrey 3 Richa Chadha Big Dream)

‘फुकरे 3’ में ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह लीड रोल में हैं। फुकरे के पहले दोनों पार्ट में दिखाया गया था कि कहीं न कहीं ऋचा चड्ढा यानी भोली पंजाबन पॉलिटिशियन बनना चाहती हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है। आखिरकार उनका पॉलिटिशियन बनने का सपना फुकरे 3 में पूरा हो गया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Fukrey 3 Box Office: ‘फुकरे 3’ ने गांधी जंयती पर लहराया परचम, 5वें दिन छप्पर फाड़ हुई कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो