scriptएक्टर-सिंगर के साथ हुआ हादसा, आंधी से गिरा लाइव कॉन्सर्ट के वक्त फरहान अख्तर का सेट, देखें वीडियो | Farhan Akhtar Live Concert Stage affected by Storm in Indore an accident watch video went viral | Patrika News
बॉलीवुड

एक्टर-सिंगर के साथ हुआ हादसा, आंधी से गिरा लाइव कॉन्सर्ट के वक्त फरहान अख्तर का सेट, देखें वीडियो

Farhan Akhtar Video: एक्टर-सिंगर के साथ हुआ हादसा। आंधी से गिरा लाइव कॉन्सर्ट के वक्त फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का सेट। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो।

Apr 06, 2023 / 01:07 pm

Anju Chaudhary Bajpai

farhan_akhtar_video.jpg

Farhan Akhtar Accident Video

Farhan Akhtar Live Concert Accident Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें फरहान अख्तर के कॉन्सर्ट का सेट आंधी की वजह से भरभराकर गिरता दिखाई दे रहा है। इस हादसे के वक्त फरहान अख्तर अपना लाइव कॉन्सर्ट दे रहे थे। (Farhan Akhtar) का सेट अचानक से ही आंधी की वजह से भरभराकर गिर पड़ा। फरहान का यह कॉन्सर्ट इंदौर में हो रहा था। आपको बता दें कि कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन अचानक से हुए इस हादसे ने सभी के दिल को दहलाकर रख दिया है। वीडियो देखकर लोगों ने वेंडर पर उंगलियां उठाना शुरू कर दिया है, जिसकी खामियों की वजह से ये हादसा हुआ है। आपको बता दें कि फरहान अख्तर बॉलीवुड के केवल बेहतरीन एक्टर ही नहीं, लेखक, निर्देशक और शानदार सिंगर भी हैं। फरहान का अपना बैंड- फरहान लाइव भी है और इसे लेकर वह दुनिया भर में कॉन्सर्ट किया करते हैं। इसी सिलसिले में फरहान इंदौर गए थे जहां पर उनके साथ यह जानलेवा हादसा हुआ।

इंदौर में फरहान अख्तर (farhan akhtar) का एक लाइव कॉन्सर्ट होना था, जिसके लिए एक भव्य सेट तैयार किया गया था। इंदौर में धबल भरी आंधी चलने की वजह से कॉन्सर्ट के लिए तैयार ये पूरा का पूरा सेट चरमराकर नीचे गिर गया। हालांकि, ये सेट जिस तरह से गिरा है वो काफी खतरनाक दिख रहा है, लेकिन अच्छी बात ये है कि इसमें किसी जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (farhan akhtar video) हो रहा है। एक्टर-सिंगर के साथ हुए इस हादसे को देखते हुए इरहान के फैंस को उनकी चिंता सता रही है। इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड कर रहा है। फरहान के फैंस और वेल विशर दोनों ही वेंडर पर यानी सेट बनाने की खामियों पर उंगलियां उठा रहे हैं। फैंस जहां एक ओर एक्टर के लिए चिंता जता रहें हैं तो वहीं कुछ लोग मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि – बच गए सभी लोग फरहान अख्तर से। एक ने कहा- ये इंदौर है भाइयों, यहां केवल कीर्तन अलाउड है। कुछ लोगों ने तो हैरानी जताते हुए सवाल किया है- इसका भी कॉन्सर्ट होता है? मतलब कौन लोग हैं जो इस फटे हुए बांस जैसी आवाज वाले कॉन्सर्ट में जाते हैं?

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1643861874818289669?ref_src=twsrc%5Etfw

फरहान अख्तर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों (farhan akhtar movies) को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें ‘फायर’, ‘फुकरे 3’ के अलावा ‘जी ले जरा’ की भी खूब चर्चा है। बता दें कि ‘जी ले जरा’ फरहान अख्तर निर्देशित वो फिल्म है जिसमें बॉलीवुड की तीन हसीनाएं कटरीना कैफ (Katrina Kaif), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ नजर आनेवाली हैं। इन तीनों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे ‘पठान’ (Pathaan) यानी की ‘शाहरुख खान’ (Shah Rukh Khan)। इसकी कहानी को फरहान ने अपनी बहन जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ मिलकर लिखा है। इससे पहले फरहान ने आखिरी बार शाहरुख को साल 2011 में ‘डॉन 2’ (Don 2) को निर्देशित किया था।

यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह MMS वीडियो लीक, स्कैंडल के पीछे का सच



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1643861075698524160?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एक्टर-सिंगर के साथ हुआ हादसा, आंधी से गिरा लाइव कॉन्सर्ट के वक्त फरहान अख्तर का सेट, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो