scriptशाहरुख खान ने अपनी अगली मूवी का किया ऐलान, जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी | Dunki Actor Shah Rukh Khan confirms signing his next film shares | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान ने अपनी अगली मूवी का किया ऐलान, जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी

Shah Rukh Khan Upcoming Movies: शाहरुख खान ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह उनकी अगली फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे। उन्होंने अपने किरदार और नई फिल्म के बारे में रोमांचक जानकारी भी शेयर की है। अधिक जानने के लिए पढ़े।

Dec 22, 2023 / 09:08 am

Adarsh Shivam

dunki_actor_shah_rukh_khan_confirms_signing_his_next_film_shares_details_about_his_character.jpg

फोटो में फिल्म ‘डंकी’ का एक सीन

Shah Rukh Khan Upcoming Movies: 21 दिसंबर 2023 को, शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने बहुत सराहा है। शाहरुख को इस फिल्म में उनके करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए भी सराहा जा रहा है। राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म के निर्देशन में दर्शकों की ऊची उम्मीदों को पूरा किया है, और निर्माता भी सफल रहे हैं।
अपकमिंग फिल्म को लेकर उत्साहित हैं फैंस
हालांकि, कुछ शाहरुख के प्रशंसक अब यह सोच रहे हैं कि ‘डंकी’ के बाद वे बॉलीवुड में नए प्रोजेक्ट्स क्यों नहीं कर रहे हैं। इस साल उनकी तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अब अपनी अगली फिल्म के बारे में बातचीत की है। इस नए किरदार के बारे में जानकारी ने प्रशंसकों को उत्साहित किया है।
शाहरुख खान ने 2023 में बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। पठान, जवान और अब डंकी जैसी फिल्मों से उन्होंने साबित कर दिया है कि वह आज भी बॉलीवुड के बादशाह क्यों हैं। शाहरुख से दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं, उम्मीद है कि अभिनेता की नई फिल्म उनकी हालिया रिलीज की तरह ही शानदार होगी। किंग खान ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि उन्होंने वाकई एक नई फिल्म साइन की है।
यह भी पढ़ें

दाउद इब्राहिम की जिंदगी पर बनी ये 5 फिल्में, इन OTT प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद

जानिए शाहरुख ने अगली फिल्म के बारे में क्या बताया
अभिनेता ने शेयर किया कि वह अगले साल मार्च या अप्रैल के आसपास अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अपकमिंग फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, बॉलीवुड के बादशाह ने एक दिलचस्प बात का खुलासा किया। शाहरुख खान ने कहा, “इस बार वह एक ऐसी भूमिका निभाएंगे जो उनकी उम्र के अनुरूप होगी और जो सच्चाईपूर्ण होने के साथ-साथ आकर्षक भी होगी।” एक्टर की इस स्टेटमेंट ने फैंस को उत्साहित कर दिया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान ने अपनी अगली मूवी का किया ऐलान, जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो