scriptड्रग्स मामले में आर्यन के बाद अनन्या पांडे पर NCB ने कसा शिकंजा, जब्त किया सामान | drugs-case-ncb-takes-laptop-and-mobile-phone-of-ananya-pandey | Patrika News
बॉलीवुड

ड्रग्स मामले में आर्यन के बाद अनन्या पांडे पर NCB ने कसा शिकंजा, जब्त किया सामान

अब ड्र्ग्स केस में एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर शिकंजा कसा है। एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा। इसके बाद जांच एजेंसी ने उन्हें समन भेजा था।

Oct 21, 2021 / 06:36 pm

Sunita Adhikari

ananya_pandey.jpg

ananya pandey

नई दिल्ली। पिछले काफी वक्त से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में हिरासत में लिया हुआ है। कई बार उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। लेकिन अब ड्र्ग्स केस में एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर शिकंजा कसा है। एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा। इसके बाद जांच एजेंसी ने उन्हें समन भेजा था।
एनसीबी ने अनन्या 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया। जिसके बाद अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता और जींस पहनी हुई थी। हर कोई अनन्या को अपने कैमरे मेें कैद करने के लिए बेताब था। अनन्या के पिता चंकी पांडे ने मीडिया से कहा कि हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे।
यह भी पढ़ेें: NCB छापे के बाद वायरल हुईं अनन्या पांडे की पार्टी फोटोज, ऐसे करती हैं पार्टी

एनसीबी का समन मिलने के बाद अनन्या पांडे ने अपने विज्ञापन को होल्ड पर रख दिया है। कुछ ही दिनों में उन्हें इसकी शूटिंग करनी थी। मीडिया खबरों के मुताबिक, महिला एनसीबी अफसर की मौजूदगी में अनन्या से पूछताछ की जा रही है। वहीं, छापेमारी के दौरान एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जब्त कर लिया है।
बता दें कि अनन्या पांडे ने डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ व तारा सुतारिया लीड रोल में थीं। फिल्म के लिए अनन्या ने बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद साल २०१९ में वह फिल्म पति, पत्नी और वो में नजर आई थीं। साल 2020 में फिल्म खाली पीली में काम किया। तीन फिल्मों में ही काम करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ड्रग्स मामले में आर्यन के बाद अनन्या पांडे पर NCB ने कसा शिकंजा, जब्त किया सामान

ट्रेंडिंग वीडियो