scriptDostana 2 Update: कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म से जुड़ी बताई बड़ी बात | Dostana 2 Update given by chandu champion actor kartik aaryan | Patrika News
बॉलीवुड

Dostana 2 Update: कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म से जुड़ी बताई बड़ी बात

Dostana 2 Update: ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन के बीच कार्तिक आर्यन ने ‘दोस्ताना 2’ को लेकर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि एक्टर ने क्या कहा है।

मुंबईJun 10, 2024 / 08:34 am

Gausiya Bano

kartik aaryan

कार्तिक आर्यन

Dostana 2 Update: एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘दोस्ताना 2’ पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बात का खुलासा किया है। दरअसल, 2021 में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने ऐलान किया था कि वह कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर और लक्ष्य लालवानी के साथ दोस्ताना 2 बनाएंगे। हालांकि, बाद में मेकर्स ने एक और जानकारी दी, जिसने सभी को शॉक्ड कर दिया। मेकर्स ने बताया कि दोस्ताना 2 की स्टार कास्ट को दोबारा से चुना जाएगा। इसके बाद से ही अटकलें लगाई जाने लगी कि करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच अनबन हो गई है। अब कार्तिक आर्यन ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कार्तिक आर्यन ने क्या कहा?

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि अब खबरें पुरानी हो गई हैं और कई बार गलत कम्युनिकेशन हो जाता है या फिर कुछ बढ़ा-चढ़ाकर बताया जाता है। एक्टर ने आगे कहा, “जब खबर जंगल में आग की तरह फैली तो मैं चुप हो गया और फिर मैंने चुप रहना ही पसंद किया। मैं अपने काम पर पूरा तरह से ध्यान लगाता हूं और जब इस तरह के विवाद होते हैं तो शांत रहना पसंद करता हूं। ऐसे विवादों में ज्यादा नहीं पड़ता हूं क्योंकि मुझे इसमें शामिल होकर किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।”

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्टर कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन में जुटे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर के पास भूल भुलैया 3 फिल्म है, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Dostana 2 Update: कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म से जुड़ी बताई बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो