scriptDon 3 में एक्शन मोड में दिखेंगी कियारा अडवाणी, रणवीर सिंह के साथ पहली बार करेंगी काम | Don 3 kiara advani entry action romance with ranveer singh first time | Patrika News
बॉलीवुड

Don 3 में एक्शन मोड में दिखेंगी कियारा अडवाणी, रणवीर सिंह के साथ पहली बार करेंगी काम

Kiara Advani On Don 3: कियारा अडवानी ‘डॉन 3’ में रोमांस और एक्शन करेंगी। एक्ट्रेस पहली बार रणवीर सिंह के साथ स्क्रीम शेयर करेंगी।

Feb 20, 2024 / 02:41 pm

Priyanka Dagar

don_3_kiara_advani_entry_action_romance_with_ranveer_singh_first_time_farhan_akhtar_invite

कियारा अडवाणी की हुई फिल्म ‘डॉन 3’ में एंट्री

Don 3 Kiara Advani: काफी लंबे समय के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी फिल्म ‘डॉन 3’ (Don 3) के लिए कियारा अडवाणी (Kiara Advani) को लीड रोल में चुन लिया है। कियारा ‘डॉन 3’ में एक्शन और रोमांस दोनों करते दिखाई देंगी। खुद डायरेक्टर फरहान अख्तर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

बता दें, ये खबर जब सोशल मीडिया पर आई थी तब से ही कियारा अडवाणी के फैंस रणवीर सिंह और कियारा को साथ में देखना चाहते थे और फैंस के दिल की बात फरहान अख्तर से सुन ली। वहीं, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस ने इस पर नाराजगी जताई है उनका कहना है कि रणवीर सिह और कियारा दोनों किंग खान और प्रियंका चोपड़ा को बीट नहीं कर पाएंगे।
यह भी पढ़ें

सलमान खान ने क्यों कहा? ‘ये देश सुभाष चंद्र बोस का भी हैं…’अब जो होगा देखा जाएगा

https://twitter.com/hashtag/KiaraAdvani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कियारा आडवाणी, जो अपनी अदाएं और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अब वह डॉन की दुनिया में एक्शन का तड़का लगाएंगी। कियारा फिल्‍म में रोमा का किरदार निभाएंगीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को आखिरी बार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देखा गया था। वो पहली बार रणवीर सिंह के अपोजिट काम करती हुई नजर आएंगीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Don 3 में एक्शन मोड में दिखेंगी कियारा अडवाणी, रणवीर सिंह के साथ पहली बार करेंगी काम

ट्रेंडिंग वीडियो