scriptदिव्या खोसला- भूषण कुमार के रिश्ते में आई दरार? सोशल मीडिया से मिला ये हिंट | Divya Khosla Kumar and bhushan kumar separation rumors actress drop he | Patrika News
बॉलीवुड

दिव्या खोसला- भूषण कुमार के रिश्ते में आई दरार? सोशल मीडिया से मिला ये हिंट

Divya Khosla Kumar: दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार के बीच सब ठीक नहीं हैं, खबरें आ रही हैं कि दोनों की राहें अलह हो गई हैं। आखिर हुआ क्या है…

Feb 21, 2024 / 10:55 am

Priyanka Dagar

divya_khosla_kumar_and_bhushan_kumar_separation_rumors_actress_drop_her_surname_kumar_social_media.jpg

दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार

Divya Khosla Kumar And Bhushan Kumar: दिव्या खोसला कुमार के पति भूषण कुमार बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर हैं। अब खबरें आ रही हैं कि कपल की राहें अलग हो सकती है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि दिव्या खोसला ने नाम के आगे से पति का सरनेम हटा दिया है।
सोशल मीडिया पर जैसे ही दिव्या ने अपना सरनेम हटाया, उनके फैंस ने ये नोटिस कर लिया। साथ ही यूजर्स ने रेड्डिट पर दिव्या के फॉलोइंग लिस्ट का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया है इसमें ये देखा जा सकता है कि दिव्या अब भूषण कुमारी की कंपनी को भी फॉलो नहीं कर रही हैं। अब अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आखिर दिव्या ने सरनेम हटाया क्यों? क्यों दोनों अब साथ नहीं हैं या अलग हो रहे हैं? बता दें, इस दोनों के अलग होने की खबर की पुष्टि पत्रिका नहीं करता।
यह भी पढ़ें

Dadasaheb Phalke Awards: शाहरुख बने बेस्ट एक्टर, बॉबी देओल को भी मिला अवॉर्ड, पढ़ें विनर्स लिस्ट

photo_6244481346139437409_y.jpg
जब भूषण कुमार पर महिला ने आरोप लगाए थे तब पति के सपोर्ट में दिव्या सामने आई थीं। उन्होंने कहा था- मेरे पति आज टी सीरीज को जहां तक लेकर आए हैं वह उनकी मेहनत हैं मीटू मूवमेंट सोसाइटी से गलत लोगों का असली चेहरा सबको दिखाता है पर कई लोग इसका फायदा उठाते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दिव्या खोसला- भूषण कुमार के रिश्ते में आई दरार? सोशल मीडिया से मिला ये हिंट

ट्रेंडिंग वीडियो