scriptदिव्या भारती की मौत की नहीं सुलझ सकी थी गुत्थी, लोगों ने कहा सपने में आती थीं | Divya Bharti's death could not be solved, people said she used to come | Patrika News
बॉलीवुड

दिव्या भारती की मौत की नहीं सुलझ सकी थी गुत्थी, लोगों ने कहा सपने में आती थीं

महज 19 साल की उम्र में अपने अपार्टमेंट की खिड़की से गिरकर दिव्या की मौत हो गई। उनकी मौत की गुत्थी पूरी तरह सुलझ नहीं पाई।

Dec 12, 2019 / 02:51 pm

Sunita Adhikari

fe3a1396-ba58-47af-9b01-abf664406080.jpeg
नई दिल्ली: दिव्या भारती ( Divya Bharti ) का फिल्म का इंडस्ट्री का सफर बहुत ही छोटा लेकिन शानदार रहा था। बहुत ही कम उम्र में दिव्या भारती ( Divya Bharti ) बुलंदियों के शिखर तक पहुंच गई थीं। उनका सफर बहुत तेजी से आगे बढ़ा लेकिन उतनी ही जल्दी थम भी गया। महज 19 साल की उम्र में अपने अपार्टमेंट की खिड़की से गिरकर दिव्या की मौत हो गई। उनकी मौत की गुत्थी पूरी तरह सुलझ नहीं पाई। दिव्या भारती की मौत की जांच वर्सोवा के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जेजी जाधव ने की। ये जांच पांच साल चली लेकिन आखिर में ये नतीजा आया कि ये मौत किसी साजिश का नतीजा नहीं थी और न ही आत्महत्या थी। मामले को दुर्घटना बताकर फाइल बंद कर दी गई। लेकिन क्या आप जानते हैं दिव्या भारती की मौत के बाद कई लोगों ने दावा किया कि वो उनके सपनों में आती थीं।
यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस के प्यार में पत्नी सुनीता को भी छोड़ने के लिए तैयार थे गोविंदा

divya_bharti.jpeg
दिव्या की मौत के वक्त वह कई फिल्मों में सक्रिय थीं। कुछ फिल्मों की तो उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली थी लेकिन कुछ आधी ही रह गईं। जिस वजह से उन फिल्मों को किसी और अभिनेत्री के साथ दोबारा शूट किया गया। दिव्या भारती ( Divya Bharti ) के साथ फिल्म ‘रंग’ में काम करने वालीं आयशा जुल्का ने एक बार कहा था कि “दिव्या की मौत के बाद एक बड़ी अजीब बात हुई। कुछ महीनों बाद हम ‘रंग’ का ट्रायल देखने फिल्म सिटी गये। जैसे ही दिव्या स्क्रीन पर आईं तो स्क्रीन ही गिर गया। हमारे लिए वो अजीब था।”
divya_bharti_2.jpeg
साथ ही आयशा ने यह भी बताया कि दिव्या शायद जानती थीं कि उनके पास ज्यादा समय नहीं है इसलिए वो हमेशा कहती थीं कि जल्दी करो, जल्दी चलो, जिंदगी छोटी है। आयशा के अलावा खुद दिव्या भारती के मां ने बताया था कि मौत के बाद दिव्या उनके सपने में आकर उनको जगाती थीं। साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी ने भी बताया था कि दिव्या अकसर उनके सपने में भी आती थीं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दिव्या भारती की मौत की नहीं सुलझ सकी थी गुत्थी, लोगों ने कहा सपने में आती थीं

ट्रेंडिंग वीडियो