scriptदिशा पाटनी ने किया खुलासा, उनकी बोल्ड तस्वीरें देख पिता हो जाते हैं… | Disha Patani open up about Dad reaction on her bold photos | Patrika News
बॉलीवुड

दिशा पाटनी ने किया खुलासा, उनकी बोल्ड तस्वीरें देख पिता हो जाते हैं…

Disha Patani जल्द ही दिशा सलमान खान के साथ भारत में नजर आएंगी।

Jun 04, 2019 / 11:23 am

Preeti Khushwaha

Disha Patani

Disha Patani

फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार Disha Patani हमेशा ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाई रहती हैं। इंस्टाग्राम पर दिशा के करीब 21 मिलियन में फॉलोअर्स हैं। जहां एक तरह उनकी हॉट तस्वीरें देख फैंस खुश होते हैं वहीं उनके पिता का उनकी इन तस्वीर पर क्या रिएक्शन होता है इस का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया।

Disha Patani

 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने अपने फोटोशूट्स पर अपने मम्मी-पापा के रिएक्शन का जिक्र किया है। दिशा ने बताया कि उनका परिवार बहुत ही कूल माइंडेड है, लेकिन उनके पापा इन तस्वीरों से जरा असहज हो जाते हैं। इसाके साथ ही उन्होंने बातया कि वैसे टीवी पर उनको घरवाले देखते हैं। लेकिन जब वह अपनी तस्वीरें फैमली व्हाट्सएप ग्रुप में डालती हैं तो उनके पिता जरा असहज हो जाते हैं।

Disha Patani

 

वहीं उनकी मां काफी कूल हैं। वह दिशा को इंस्टाग्राम पर अक्सार दिशा की तस्वीरों पर अपने रिएक्शन देती रहती हैं। दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दिशा सलमान खान के साथ भारत में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिशा के अलावा सलमान खान, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दिशा पाटनी ने किया खुलासा, उनकी बोल्ड तस्वीरें देख पिता हो जाते हैं…

ट्रेंडिंग वीडियो