scriptकृति सैनन ने इस करोड़पति के साथ रिलेशनशिप कर दिया कन्फर्म! फैंस बोले- शादी कब है? | Did Kriti Sanon and Kabir Bahia Make Their Relationship Official in latest post | Patrika News
बॉलीवुड

कृति सैनन ने इस करोड़पति के साथ रिलेशनशिप कर दिया कन्फर्म! फैंस बोले- शादी कब है?

Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है, उनकी लेटेस्ट पोस्ट पर आए कमेंट से ये हिंट मिला है।

मुंबईAug 28, 2024 / 11:53 am

Jaiprakash Gupta

Did Kriti Sanon and Kabir Bahia Make Their Relationship Official in latest post
Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इस बार भी बात उनके रिलेशनशिप स्टेटस से जुड़ी है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट से हिंट मिला है। उनकी तस्वीर पर उनके कथित बॉयफ्रेंड ने कमेंट किया है। 
Kriti Sanon
दरअसल, कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो अपने कई हिट गानों पर डांस कर रही हैं, जिसमें ‘चोली के पीछे’, ‘परम सुंदरी’ और ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ शामिल हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ये एक “डेडली” एक्ट था! लेकिन स्टेडियम में लाइव परफॉरमेंस से ज़्यादा रोमांचक कुछ नहीं देता!!” 
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की अनबन की वजह क्या ये डॉक्टर है? कई सालों से एक्ट्रेस के साथ दोस्ती

रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने किया ये कमेंट

Kriti Sanon
इस पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया का भी कमेंट आया है। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए करोड़पति बिजनेसमैन कबीर ने कहा, “मैं मर गया… (हंसते हुए इमोजी)”। लवर बॉय का ये कमेंट देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया। लोगों ने उनकी शादी की तारीख तक पूछ डाली।
यह भी पढ़ें

Kriti Sanon 10 साल छोटे ‘कबीर बहिया’ को कर रही हैं डेट! क्रिकेटर धोनी से है ये खास कनेक्शन

Kriti Sanon and Kabir Bahia
एक यूजर ने कमेंट किया, “क्या आप कृति से शादी कर रहे हैं????” दूसरे ने कहा, “जीजू इन दा हाउस।” तीसरे ने कहा, “इसे ऑफिशियल करो, भाई…” , एक ने लिखा, “ये आधिकारिक है।” बहुत से लोग शादी में आमंत्रित करने की भी बात कह रहे हैं। 
यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai ने रिजेक्ट कर दी थी शाहरुख खान की ये ब्लॉकबस्टर मूवी, अभिषेक बच्चन थे वजह

कृति सैनन और कबीर बहिया

Kriti Sanon and Kabir Bahia
कृति सैनन और कबीर के रिलेशनशिप की अफवाहें सबसे पहले तब फैलीं जब ग्रीस में छुट्टियां मनाने गए दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गई। इसके तुरंत बाद, उन्होंने अपनी-अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वे एक ही स्टोल/शॉल पहने हुए दिखाई दिए। इससे प्रशंसकों को यकीन हो गया कि दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है। 
यह भी पढ़ें

किस्सा: जब सलमान खान का आत्मविश्वास हो गया था खत्म, करते थे इन स्टार्स से तुलना और…

कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म

अब इस कमेंट ने इनके रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया, भले ही दोनों ने नहीं पर उनके फैंस को तो ऐसा ही लग रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति को आखिरी बार हिट फिल्म “क्रू” में देखा गया था। वो अब काजोल के साथ एक मिस्ट्री थ्रिलर “दो पत्ती” की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनके फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, खासकर इसलिए क्योंकि इसमें कृति और काजोल एक साथ काम कर रही हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कृति सैनन ने इस करोड़पति के साथ रिलेशनशिप कर दिया कन्फर्म! फैंस बोले- शादी कब है?

ट्रेंडिंग वीडियो