scriptकार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक साथ मनाया न्यू ईयर? इन तस्वीरों से खुली पोल | did kartik aaryan sara ali khan celebrate new year together hints these pictures that are now viral | Patrika News
बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक साथ मनाया न्यू ईयर? इन तस्वीरों से खुली पोल

सारा और कार्तिक ने फिल्म लव आजकल 2 में साथ काम किया था। इस दौरान दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ गई थीं, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। अब एक बार फिर दोनों के साथ होने की खबरें सामने आ रही हैं।

Jan 02, 2023 / 03:08 pm

Shweta Bajpai

fdfsd.jpg

kartik aaryan sara ali khan

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दोनों ही अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों ही इन दिनों बाहर बाहर छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं।

सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और लंदन के दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर कर रही थीं, वहीं कार्तिक पेरिस से अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे थे, लेकिन इस दौरान दोनों की तस्वीरों में कुछ ऐसा नजर आया कि लोग कयास लगाने लगे कि दोनों फिर से साथ आ गए हैं।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक के बाद एक कई फोटोज शेयर किए हैं। तो वहीं दूसरी कार्तिक आर्यन भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फोटोज शेयर कर रहे हैं। लेकिन एक तस्वीर ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

यह भी पढ़ें

वीडियो में गर्लफ्रेंड को सबके सामने किस करने लगे हनी सिंह

pot.jpg
दरअसल में सारा और कार्तिक ने ये फोटो एक ही समय पर शेयर की और इन दोनों की तस्वीर की जगह एक लगभग एक जैसी है, जिसके बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं और दोनों का पैचअप हो गया है।

सारा ने क्रिसमस ट्री के आगे पोज देते हुए तस्वीर शेयर की और लोकेशन में Claridge’s नाम लिखा। लगभग उसी समय पर कार्तिक ने भी मल्टी कलर से जगमगाती लंदन की एक धुंधली फोटो शेयर की थी।
https://twitter.com/hashtag/KartikAaryan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/SaraAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं उसी समय कार्तिक आर्यन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की। इस पर कैप्शन लिखा था- मेरे लिए सिर्फ ब्लैक टी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ ही कार्तिक ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी नजर आएंगे। सारा की बात करें तो लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

स्क्रीन पढ़कर जोक मारते हैं कपिल शर्मा!

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक साथ मनाया न्यू ईयर? इन तस्वीरों से खुली पोल

ट्रेंडिंग वीडियो