scriptदीपिका पादुकोण का नया लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका, नई हेयर स्टाइल में दिखीं एक्ट्रेस | Deepika Padukone reveals her New Blonde Hair Style Look goes Viral on Social Media watch video | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण का नया लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका, नई हेयर स्टाइल में दिखीं एक्ट्रेस

Deepika Padukone: बी-टाउन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का हेयर स्टाइल लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। एक्ट्रेस का ये नया लुक जमकर वायरल हो रहा है। नई हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस को देखकर थम जाएंगी आपकी सांसे।

Apr 11, 2023 / 09:52 am

Anju Chaudhary Bajpai

deepika_padukone_look.jpg

Deepika Padukone New Look Goes Viral on Social Media

Deepika Padukone New Blonde Hair Style Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। लेडी पठान का अब एक यह नया अवतार इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरों से ट्रेंड कर रहा है। अपने यूनिक स्टाइल और न्यू हेयर ब्लॉन्ड लुक में एक्ट्रेस का लुक देखकर कोई भी उनका पलभर में दीवाना हो जाएगा। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका ने अपना हेयर स्टाइल किसी फिल्म के लिए चेंज किया हो। इस नए ब्लॉन्ड लुक से पहले एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) में लेडी पठान के रोल के लिए भी एक स्पेशल सीन के लिए शॉर्ट ब्लॉन्ड लुक चेंज किया था, जोकि उनके फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आया था। खैर वह लुक तो दीपिका का बस कुछ ही मिनटों के लिए था। लेकिन अब इस नए लंबे स्टाइलिश कर्ली हेयर ब्लॉन्ड लुक में दीपिका बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं। इस नए लुक में दीपिका किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही दिख रहीं हैं।

दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म वॉर 2, फाइटर, पठान 2, लेडी सिंघम और जवान में तलहका मचाती नजर आएंगी। इन ज्यादातर फिल्मों में दीपिका का लुक यूनीक होगा। इन सभी फिल्मों में एक चीज कॉमन हैं और वह ये की यह सभी स्पाई थ्रिलर एक्शन बेस्ड फिल्में हैं। वॉर 2 (War 2) की बात करें तो इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ एक्शन मोड में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) नजर आएंगे।

इसके अलावा पठान 2 (Pathaan 2) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिर से तहलका मचाएंगी। साइंस फिक्शन फिल्म फाइटर (Fighter) में दीपिका प्रभास (Prabhas) के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के लीड प्रभास की फीस 50 करोड़ है। दीपिका को 20 करोड़ की फीस के साथ फिल्म में कास्ट किया गया है। इसके अलावा दीपिका जल्द ही रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म लेडी सिंघम (Lady Sigham) में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। तो वहीं इसके अलावा दीपिका पादुकोण एसआरके कि फिल्म जवान (Jawan) में एक्शन का तड़का लगाएंगी।
deepika_padukonee1.jpg

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) का नया लुक अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि अभी यह बात खुलकर सामने नहीं आई है कि यह नया लुक दीपिका की किस अकमिंग फिल्म का है। इस यूनिक नई हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस को देखकर सभी हॉलीवुड स्टार समझ रहें हैं। उनके इस नए हेयर स्टाइल लुक को देखकर हर कोई यह कयास लगा रहा है कि उनका यह लुक फिल्म फाइटर के लिए है। अब इस सच से पर्दा कब उठेगा इस बात का खुलासा सिर्फ दीपिका ही कर सकती हैं। दीपिका की जल्द ही फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) इस साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

अरमान मलिक ने दूसरी पत्नी के बेटे का नाम रखा ‘जैद’, मुसलमान नाम रखने पर भड़के यूजर्स



https://twitter.com/hashtag/DeepikaPadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/ProjectK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण का नया लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका, नई हेयर स्टाइल में दिखीं एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो