scriptऋचा चड्ढा को इस काम से है नफरत, लेकिन करना पड़ रहा है दिन में तीन बार | COVID 19 effect: Richa Chadha cooking three times a day | Patrika News
बॉलीवुड

ऋचा चड्ढा को इस काम से है नफरत, लेकिन करना पड़ रहा है दिन में तीन बार

अली ने ऋचा से पूछा, क्या तुम अपने हाथ धो रही हो? और बाद में एक- दूसरे से पूछते हैं कि क्या वे अपने विटामिन ले रहे हैं।

Mar 24, 2020 / 03:35 pm

Shaitan Prajapat

Richa Chadha

Richa Chadha

महामारी कोरोना वायरस को देखते हुए देश में लॉकाडाउन की स्थिति बनी हुई है। बॉलीवुड सितारें भी अपने अपने घरों में कैद है। एक्ट्रेस Richa Chadha और एक्टर Ali Fazal एक-दूसरे को कंपनी देते दिखाई दे रहे हैं। एक इंस्टा स्टोरी पर दोनों एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह उनके साथ मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अली अपने सोफे पर और ऋचा उनके ऊपर लेटी हुई हैं, जिसमें वह कोविड-19 की चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं।

Richa Chadha
एक्ट्रेस कह रही है कि उनको खाना पकाने से नफरत है, लेकिन फिर भी वह दिन में तीन बार बना रही है। अली ने उससे पूछा, क्या तुम अपने हाथ धो रही हो? और बाद में एक- दूसरे से पूछते हैं कि क्या वे अपने विटामिन ले रहे हैं। फिल्म ‘दीवार’ के एक प्रसिद्ध दृश्य के अंदाज में ऋचा ने उत्तर दिया, मेरे पास विटामिन डी-3, बी-12 है, तुम्हारे पास क्या है?

दोनों प्रेमी जोड़ों ने इस वीडियो के माध्यम से अपने चाहने वालों को कोरोनावायरस से बचने का संदेश दिया है। अगले महीने दोनों की शादी होने की उम्मीद है, जो कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण टल गया था।

Richa Chadha

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऋचा चड्ढा को इस काम से है नफरत, लेकिन करना पड़ रहा है दिन में तीन बार

ट्रेंडिंग वीडियो