scriptकैंसर से जूझ रहे बच्चों ने इस बड़ी वजह से देखने से इंकार किया ‘तान्हाजी’ का स्पेशल शो, काजोल ने ट्वीट कर की तारीफ | cancer patients children denied to watch tanhaji special show | Patrika News
बॉलीवुड

कैंसर से जूझ रहे बच्चों ने इस बड़ी वजह से देखने से इंकार किया ‘तान्हाजी’ का स्पेशल शो, काजोल ने ट्वीट कर की तारीफ

काजोल का एक ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है। काजोल का ये ट्वीट कैंसर से पीड़ित 45 बच्चे हिंदमाता सिनेमा पहुंचे बच्चों के फिल्म का स्पेशल शो देखने से इंकार पर है।

Jan 15, 2020 / 02:34 pm

Sunita Adhikari

kajol_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ जब से रिलीज हुई है तभी से बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई कर रही है। इस बीच काजोल का एक ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है। काजोल का ये ट्वीट कैंसर से पीड़ित 45 बच्चे हिंदमाता सिनेमा पहुंचे बच्चों के फिल्म का स्पेशल शो देखने से इंकार पर है।
tanhaji_2.jpeg
दरअसल, फिल्म ‘तान्हाजी’ का स्पेशल शो देखने के लिए कैंसर से पीड़ित 45 बच्चे हिंदमाता सिनेमा पहुंचे थे, हालांकि, बच्चों ने फिल्म का स्पेशल शो देखने से इंकार कर दिया, क्योंकि कैंसर से लड़ रहे बच्चे ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ का कोई स्पेशल शो नहीं बल्कि दूसरे लोगों की तरह ही नॉर्मल शो देखना चाहते थे। इसमें बच्चों का साथ हॉल मेंं मौजूद लोगों ने भी दिया। इसपर फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजोल का रिएक्शन सामने आया है। काजोल ने ट्वीट किया- “यह इंसानियत है, हमें भी इसी तरफ काम करना है और इसे आगे बढ़ाना है।”
tanhaji-the-unsung-warrior-20191216113339025.jpg
बात करें अगर फिल्म की तो ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने केवल पांच दिनों में 90 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इसकी कमाई को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। आपको बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे की जज्बे की कहानी बयां करती है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कैंसर से जूझ रहे बच्चों ने इस बड़ी वजह से देखने से इंकार किया ‘तान्हाजी’ का स्पेशल शो, काजोल ने ट्वीट कर की तारीफ

ट्रेंडिंग वीडियो