scriptBollywood Upcoming Movies: अगस्त में रिलीज हो रहीं ये दो फिल्में, जो निकल सकती हैं Gadar 2 और OMG 2 से आगे | Bollywood Upcoming Movies Gadar 2 Ghoomer OMG 2 Dream Girl 2 | Patrika News
बॉलीवुड

Bollywood Upcoming Movies: अगस्त में रिलीज हो रहीं ये दो फिल्में, जो निकल सकती हैं Gadar 2 और OMG 2 से आगे

Bollywood Upcoming Movies: सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्म के एक ही दिन रिलीज होने से सबकी निगाहें इसी ओर लगी हैं।

Aug 01, 2023 / 03:49 pm

Rizwan Pundeer

Sunny Deol Akshay kumar

सनी देओल और अक्षय कुमार।

Bollywood Upcoming Movies: अगस्त का महीना बॉलीवुड के लिए खास होने जा रहा है। इस महीने कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसमें खासतौर से स्वतंत्रता दिवस से पहले पड़ रहे वीएकएंड पर ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ आ रही हैं। सनी देओल और अक्षय कुमार जैसे सितारें इन फिल्मों में हैं। फिल्मों की रिलीज के बाद लंबी छुट्टी पड़ रही है। इसके अलावा इन दोनों ही फिल्मों के पहले पार्ट यानी ‘गदर’ और ‘ओएमजी’ सुपरहिट रहे थे। ऐसे में इन दोनों फिल्मों से काफी उम्मीद हैं और इनकी चर्चा भी खूब है लेकिन इस महीने 2 और फिल्में ऐसी हैं, जो सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्मों पर भी भारी पड़ सकती हैं। ये हैं ‘घूमर’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’।

ड्रीम गर्ल 2
आयुष्मान खुराना की साल 2019 में आई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ खूब पसंद की गई थी। इस फिल्म का सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ इस महीने 25 अगस्त को आ रहा है। फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे, परेश रावल, अनु कपूर और राजपाल यादव जैसे सितारों ने काम किया है। ड्रीम गर्ल को भी रिलीज होने के बाद माउथ पब्लिसिटी का खूब फायदा हुआ था और फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। इस बार भी माना जा रहा है कि आयुष्मान सबको चौंका सकते हैं। इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रफॉर्मेंस की उम्मीद की जा रही है।

dream_girl_ghoomer.jpg


अभिषेक और सैयामी की घूमर
अभिषेक बच्चन और सियामी खैर की मुख्य भूमिकाओं वाली ‘घूमर’ 18 अगस्त को रिलीज हो रही है। आर बाल्की के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसका सिर्फ एक हाथ हैं। ये लड़की क्रिकेटर बनने का सपना देखती है और एक हाथ होने के बावजूद इस सपने को पूरा करती है।

चीनी कम, पैडमैन, पा जैसी फिल्में बनाकर तारीफें बटोरने वाले आर बाल्कि की ये फिल्म हंगरी के निशानेबाज कैरोली टैकस की कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने अपने एक हाथ के बुरी तरह घायल होने के बाद भी एक ही हाथ से 2 ओलंपिक गोल्ड जीते थे। ये फिल्म निश्चित ही सबको चौंका सकती है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर से भी काफी उम्मीदें जगी हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Bollywood Upcoming Movies: अगस्त में रिलीज हो रहीं ये दो फिल्में, जो निकल सकती हैं Gadar 2 और OMG 2 से आगे

ट्रेंडिंग वीडियो