script‘बिग बॉस मराठी’ से बाहर आते ही राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी संग की शादी, फोटो वायरल | bigg boss marathi season 4 rakhi sawant got married to adil durrani wedding photos viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

‘बिग बॉस मराठी’ से बाहर आते ही राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी संग की शादी, फोटो वायरल

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में अदाकारा मराठी बिग बॉस से बाहर आईं हैं और अब उन्होंने आदिल से शादी कर सभी को हैरान कर दिया है। अदाकारा की आदिल के साथ फोटो वायरल हो रही है।

Jan 11, 2023 / 11:04 am

Shweta Bajpai

rskhi.jpg

rakhi sawant got married

अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहने वाली और अजीबो-गरीब बयान देने वाली एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल के प्यार में डूबी हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में अदाकार ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ से बाहर आई हैं और अब उन्होंने शादी कर सभी को चौका दिया है।
कपल की एक फोटो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में कपल के गले में वरमाला दिख रही है। इसके साथ ही दोनों मैरिज सर्टिफिकेट पकड़ नजर आ रहे हैं। दोनों की ये फोटो वायरल होते ही तहलका मच गया है।

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने छुपकर शादी रचा ली है। कपल ने कोर्ट मैरिज की है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो री हैं। तस्वीर में दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़ रखा है।

यह भी पढ़ें

‘नाटू नाटू’ ने गोल्डन ग्लोब में जीता बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का खिताब

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1613043867527565312?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि, राखी या आदिल ने अभी इस बारे में कुछ नहीं बताया है। तस्वीरों में दोनों काफी सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। जहां राखी ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहन रखा है तो वहीं आदिल ने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जिंस पहनी है। दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं और मैरिज सर्टिफिकेट के साथ पोज दे रहे हैं।

वहीं एक दूसरी तस्वीर में सावंत को डॉक्युमेंट पर साइन करती हुई दिख रही हैं। फोटो को देखकर लग रहा है कि ये मैरिज सर्टिफिकेट है। इन तस्वीर को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। कई लोगों ने राखी को उनकी शादी के लिए बधाई दी है।
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘बिग बॉस 15’ में राखी ने अपने पति रितेश से दुनिया को रूबरू करवाया था लेकिन शो से बाहर आने के बाद ही दोनों अलग हो गए। राखी अपने पति रितेश से अलग होने के बाद आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशशिप में आईं। राखी सावंत से आदिल उम्र में काफी छोटे हैं।

यह भी पढ़ें

‘नागिन 6’ फेम महक चहल की अचानक बिगड़ी तबीयत

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘बिग बॉस मराठी’ से बाहर आते ही राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी संग की शादी, फोटो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो