scriptऐसा क्या हुआ जो बिग बॉस में अली गोनी ने दी कविता को धमकी, बोले रात में 2 मिनट सोकर….. | Big boss 14 ali goni threatens kavita kaushik says raat main 2 minit | Patrika News
बॉलीवुड

ऐसा क्या हुआ जो बिग बॉस में अली गोनी ने दी कविता को धमकी, बोले रात में 2 मिनट सोकर…..

ऐसा क्या हुआ जो बिग बॉस में अली गोनी ने दी कविता को धमकी, बोले रात में 2 मिनट सोकर…..

Nov 24, 2020 / 10:05 pm

Subodh Tripathi

बिग बॉस 14

बिग बॉस 14

बिग बॉस 14 में अली गोनी और कविता कौशिक के बीच अक्सर तनातनी लगी रहती है। ऐसे में हाल ही उनका विवाद काफी बढ़ता नजर आया। क्योंकि बिग बॉस का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है। जिसमें अली गोनी कविता से बोलते हैं, “मैं तेरा जीना मुश्किल कर दूंगा, रात में 2 मिनट भी सो कर दिखा।
दरअसल, इस शो के प्रोमो में बताया गया है कि बिग बॉस कविता को स्पेशल पावर देते हैं। जिसके चलते वह किसी को भी सजा दे सकती है। जो बिग बॉस में घर के नियम को तोड़ रहा हो, साथ ही वो किसी का भी व्यक्तिगत सामान कूड़े में भी फेंक सकती है। ऐसे में कविता अली का सामान फेंक देती है। जिससे वे गुस्से में आ जाते हैं और कविता से पहले बहुत बहस करते हैं। इसके बाद कविता कहती है, “मैं तेरी बाप हूं” अली यह सुनकर गुस्से में आ जाते हैं और डस्टबिन भी गिरा देते हैं जिससे कविता को चोट लग जाती है। अली आगे कविता को धमकी देते हुए कहते हैं, ***** मैं तेरा जीना मुश्किल कर दूंगा, रात में 2 मिनट भी सो कर दिखा।” इसके बाद कविता फिर इमोशनल हो जाती है और कहती है कि बिग बॉस में मैं इस हिंसक इंसान के साथ इस घर में नहीं रह सकती। मुझे यहां से बाहर निकाल दो। अब देखना यह है कि अली गोनी के इस व्यवहार से बिगबॉस उन्हें क्या सजा देंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऐसा क्या हुआ जो बिग बॉस में अली गोनी ने दी कविता को धमकी, बोले रात में 2 मिनट सोकर…..

ट्रेंडिंग वीडियो