scriptकार्तिक कियारा की भूल भुलैया 2 से करेंगे मशहूर टीवी कलाकार अमर एंट्री | Bhool bhulaiyaa 2 film tv actor amar upadhyay entry | Patrika News
बॉलीवुड

कार्तिक कियारा की भूल भुलैया 2 से करेंगे मशहूर टीवी कलाकार अमर एंट्री

कार्तिक कियारा की भूलभुलैया 2 से करेंगे मशहूर टीवी कलाकार अमर एंट्री

Oct 05, 2020 / 11:35 pm

Subodh Tripathi

भूल भुलैया 2' का पहला पोस्टर

भूल भुलैया 2′ का पहला पोस्टर

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 से मशहूर टीवी एक्टर अमर उपाध्याय की एंट्री हो रही है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था। इस कारण यह फिल्म तैयार नहीं हो पाई । लेकिन अब दिसंबर या जनवरी से इसकी शूटिंग फिर से शुरू हो जाएगी।
आपको बता दें कि क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर का किरदार निभा रहे अमर उपाध्याय भूल भुलैया 2 का हिस्सा बनने वाले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अमर ने कहा मैं राजा के बेटे कुंवर सा का किरदार निभा रहा हूं। जिसकी शादी तबू से हुई है फिल्म की शूटिंग दिसंबर के आखिरी हफ्ते या फिर जनवरी की शुरुआत में शुरू हो जाएगी। इस वक्त पूरी टीम को लखनऊ ले जाना आसान नहीं होगा। फिल्मों में अभी लगभग 25 दिनों का काम बाकी है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम शेड्यूल फॉलो करेंगे। वरना 1 महीने और आगे बढ़ाएंगे। अमर द्वारा दी गई यह जानकारी उनके फैन्स के लिए खुशखबरी बनकर सामने आई है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कार्तिक कियारा की भूल भुलैया 2 से करेंगे मशहूर टीवी कलाकार अमर एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो