scriptमहाराष्ट्र चुनाव: ऋतिक, माधुरी, हेमा, पद्मिनी और लारा सहित इन सितारों ने किया मतदान | Assembly elections 2019: Hrithik, Madhuri Hema | Patrika News
बॉलीवुड

महाराष्ट्र चुनाव: ऋतिक, माधुरी, हेमा, पद्मिनी और लारा सहित इन सितारों ने किया मतदान

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बांद्रा (पश्चिम) के एक पोलिंग बूथ पर वोट दिया। अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में स्थित ….

Oct 21, 2019 / 04:39 pm

Shaitan Prajapat

Assembly elections

Assembly elections

महाराष्ट्र में सोमवार को 288 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इन चुनावों के परिणाम 24 अक्टूबर को आएगा। चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं से वोट देने की अपील की है। आम जनता के साथ बॉलीवुड के सितारे भी वोट देने मतदान केंद्र पहुंचे। इनमें आमिर खान, ऋतिक रोशन, माधुरी दीक्षित, गोविंदा, प्रीति जिंटा और गुलजार का नाम प्रमुख है।

Assembly elections

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बांद्रा (पश्चिम) के एक पोलिंग बूथ पर वोट दिया। अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में स्थित एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। यूपी के गोरखपुर से भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन ने मुंबई के गोरेगांव से वोट डाला। पद्मिनी कोल्हापुरे ने अंधेरी (पश्चिम) निर्वाचन क्षेत्र में वोट देने पहुंचीं।

https://twitter.com/hashtag/MaharashtraAssemblyPolls?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मुंबई की अंधेरी पश्चिम विधानसभा में अभिनेत्री शुभा खोटे ने अपना वोट डाला। आमिर खान, किरण राव, लारा दत्ता, महेश भूपति, गोविंदा की पत्नी सुनीता गीतकार गुलजार सहित कई सेलेब्स ने अपना मतदान किया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / महाराष्ट्र चुनाव: ऋतिक, माधुरी, हेमा, पद्मिनी और लारा सहित इन सितारों ने किया मतदान

ट्रेंडिंग वीडियो